Advertisment

Malaika Arora Father Funeral: मलाइका का गम बांटने पत्नी शूरा संग पहुंचे अरबाज, अंतिम विदाई देने पहुंचे ये सेलेब्स

Malaika Arora Father Funeral: आज मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे. इस दौरान एक्ट्रेस के एक्स पति अरबाज अपनी पत्नी शूरा के साथ नजर आए.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika Arora (2)

Malaika Arora Father Funeral

Malaika Arora Father Funeral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता  (Anil Mehta) का बुधवार को निधन हो गया था. एक्ट्रेस के पिता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के बाद से मलाइका, उनका पूरा परिवार और पूरी बॉलिवुड इंडस्ट्री सदमें में हैं. एक्ट्रेस के साथ इस दुख की घड़ी में बॉलीवुड साथ खड़ा नजर आ रहा है. आज मलाइका के पिता को अंतिम विदाई (Anil Mehta Funeral) देने के लिए भी बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स लगातार पहुंच रहे हैं.

Advertisment

मलाइका के पिता का अंतिम संस्कार 

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता को आज अंतिम विदाई दी जा रही है. एक्ट्रेस के पिता का अंतिम संस्कार आज  सांताक्रूज़ के हिंदू श्मशान घाट में हो रहा है. इस दौरान मलाइका अपनी मां और बेटे के साथ पहुंची. मलाइका काफी इमोशनल नजर आईं, वहीं उनकी मां जॉइस इस दौरान काफी टूटी हुई नजर आईं और उनके आंखों में आंसू झलक रहे थे, जो रूकने का नाम नहीं ले रहे थे. मलाइक के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी पहुंचे. इनके अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan), सैफ अली खान और करिश्मा भी साथ नजर आईं. 

पत्नी संग पहुंचे अरबाज खान

मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए मलाइका के एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी पहुंचे. अरबाज इस दौरान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ नजर आए. इनके अलावा एक्ट्रेस किम शर्मा, कोरियोग्राफर गीता कपूर, टेरेंस लुइस, फराह खान, गौहर खान, सोहेल खान, शिबानी दांडेकर समेत कई बॉलिवुड स्टार्स मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने पहुंचे. बता दें, एक्ट्रेस के पिता ने खुदखुशी क्यों की इसे लेकर फिलहाल जांच जारी है. वहीं एक्ट्रेस की मां ने कहा था कि उनके पति को कोई बड़ी बिमारी नहीं थी.

Advertisment

ये भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora ने शेयर किया भावुक पोस्ट, लोगों से की ये अपील

Malaika Arora Father Death Anil Arora Suicide Case Malaika arora father Malaika Arora Father Suicide Malaika Arora Father Funeral
Advertisment
Advertisment