Advertisment

मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह आत्महत्या या कुछ और? पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता बीते दिन दुनिया को अलविदा कह गए। उनकी मौत की वजह आत्महत्या बताई जा रही है। वहीं अब हाल ही में उनका पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई हैै, जिसमें उनकी मौत का खुलासा हुआ है। जानिए आखिर कैसे एक्ट्रेस के पिता की मौत हुई?

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
MixCollage-12-Sep-2024-01-34-PM-1729

Malaika Arora Father Post-Mortem Report

Malaika Arora Father Post-Mortem Report: बीते दिन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) की मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। 11 सितंबर, बुधवार की सुबह अनिल ने आयेशा मैनर बिल्डिंग की अपनी बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली, जिसके बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है। पहले पुलिस ने अनिल की मौत के बाद उनके परिवार से मलाइका अरोड़ा की मां का बयान रिकॉर्ड किया और उसके बाद एक्ट्रेस के पिता की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट अब हाल ही में सामने आ गई हैं, जिसमें मलाइका के पिता की मौत के मुख्य कारण का खुलासा हो गया है।

Advertisment

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आई वजह 

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अनिल मेहता के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उनकी जान गई है। अब सवाल ये है कि अनिल को ये चोटें बालकनी से कूदने की वजह से आई हैं या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है। फिलहाल पुलिस ने अभी इतनी ही जानकारी शेयर की है। इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अब भी जांच में जुटी हुई है। इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, ऐसे में साफ नहीं कि आत्महत्या की क्या वजह रही है। 

 

Advertisment

मलाइका के पिता को इन सेलेब्स ने दी अंतिम विदाई

Advertisment

वहीं पोस्टमार्टम के बाद मलाइका अरोड़ा के परिवार को अनिल मेहता का पार्थिव शरीर लौटा दिया गया था। जिसके बाद आज उनका अंतिम संस्कार है, जहां बाॅलीवुड के तमाम सेलेब्स उन्हें अंतिम बिदाई देने पहुंचे हैं। जहां एक तरफ मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए उनके एक्स पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपनी पत्नी शूरा खान के साथ शामिल हुए। तो वहीं इस बुरे वक्त में एक्स बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी एक्ट्रेस के साथ दिखाई दिए। इनके अलावा एक्ट्रेस करीना कपूर, किम शर्मा, फराह खान, गौहर खान, सोहेल खान समेत कई बॉलिवुड स्टार्स मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने पहुंचे।

Malaika Arora Father Death Malaika arora father Malaika Arora Father Suicide Malaika Arora Father Funeral actress malaika arora
Advertisment
Advertisment