Advertisment

पिता की प्रेयर मीट पर लाल लिपस्टिक लगाने के लिए ट्रोल हुईं मलाइका, मां के मैनीक्योर ने खींचा ध्यान

मलाइका अरोड़ा ने हाल में अपने पिता अनिल मेहता को खो दिया है. एक्ट्रेस ने आज 23 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज में स्थित गुरुद्वारा में प्रेयर मीट आयोजित की थी.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora father prayer meet
Advertisment

Malaika Arora father prayer meet: बॉलीवुड सेलिब्रिटी मलाइका अरोड़ा इन दिनों फैमिली ट्रेजडी से गुजर रही हैं. हाल में उनके पिता अनिल मेहता की मौत हो गई थी. उन्होंने इसी महीने की 11 तारीख को सुसाइड कर लिया था. मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के सिर से पिता का साया उठ गया है. दोनों बहनें गहरे सदमे में हैं. दोनों ने मुंबई के सांताक्रूज में स्थित गुरुद्वारे में पिता की प्रेयर मीट रखी थी. हालांकि, इसमें शामिल होने के बाद मलाइका ट्रोल हो रही हैं.

Advertisment

malaika troll 2

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा को दुख की घड़ी में मिला उनके दोनों एक्स का साथ, अरबाज और अर्जुन ने किया सपोर्ट

लिपस्टिक लगाने पर ट्रोल हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प प्रेयर मीट पर पहुंची थी. सभी ने व्हाइट आउटफिट पहने हुए थे. पिता की शोक सभा पर मलाइका ने सफेद कुर्ती-पलाजो पहना था. हालांकि, उन्होंने मेकअप भी किया हुआ जिसके लिए लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. कुछ लोगों ने मलाइका की रेड लिपस्टिक, काला चश्मा पर सवाल उठाए. 

Advertisment

Malaika Arora 2

अमृता ने खुले बालों में खींचा ध्यान

दूसरी ओर पिता की शोक सभा पर छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी ग्लैमरस लुक में नजर आईं. उन्होंने चिकनकारी कुर्ती में एंट्री ली. अमृता ने काला चश्मा लगाया खुले बाल किए थे. उन्होंने लाइट मेकअप किया था और रेड लिपस्टिक लगाई थी. अमृता के इस स्टाइलिश लुक को देख ट्रोलर्स उनकी आलोचना कर रहे हैं.

amrita Arora 1

Advertisment

मां ने करवाया मैनीक्योर

सबसे बड़ी बात ये थी कि मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प ने पति की शोक सभा के लिए यूं तो ग्रे साड़ी पहनी थीं. लेकिन उनके चेहरे पर कोई दुख नजर नहीं आया. वह लाल बिंदी, लाल लिपस्टिक और मैनीक्योर करवाए हुए नजर आईं. यूजर्स इस दुख की घड़ी में भी परिवार को फैशन करने पर खूब ट्रोल कर रहे हैं.

Joyce Polycarp

इस प्रेयर मीट में मलाइकी की जिगरी दोस्त करीना कपूर भी शामिल हुई थीं. उन्होंने व्हाइट चिकनकारी कुर्ता पहना था लेकिन यहां भी करीना के स्टाइल और फैशन गेम में कोई कमी नहीं थी. 

Advertisment

kareena kapoor

अनिल मेहता ने मुंबई में अपने घर की बालकनी से कूदकर जान दे दी थी. मलाइका की मां और अनिल का तलाक हो चुका था लेकिन लेकिन कुछ वक्त से दोनों साथ रह रहे थे.

Kareena Kapoor Malaika Arora Father Death Malaika arora father Arjun Kapoor Malaika Arora Amrita Arora actress malaika arora
Advertisment
Advertisment