Advertisment

Viral Hot Video: 50 साल की Malaika ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहन समंदर में उतरीं

मलाइका अरोड़ा इस समय मालदीव में घूम रही हैं और उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वो समंदर के किनारे अठखेलियां करती नजर आ रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika

Malaika Arora Hot Video Viral

Malaika Arora Hot Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस काफी समय से अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इस सबके बीच एक्ट्रेस विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं.  स्पेन के बाद अब मलाइका मालदीव में घूम रही हैं और उन्होंने इस वेकेशन से अपनी एक वीडियो (Malaika Arora Hot Video) सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें वो समंदर के किनारे अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. 50 की उम्र में मलाइका को ऐसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं. 

Advertisment

मलाइका ने शेयर किया वीडियो

मलाइका ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस  समंदर के किनारे बैठकर मालदीव की खूबसूरती और सुकून को एंजॉय कर रही हैं. 

एक्ट्रेस इस दौरान लेपर्ड प्रिंट बिकिनी पहने नजर आ रही हैं. बिकनी पहन वे समुंदर के बीच यॉट पर बैठे जूस पीते हुए वहां का व्यू देख रही हैं तो कभी वहां का डांस देखती दिखीं. वीडियो को देख साफ नजप आ रहा है कि एक्ट्रेस इसे काफी एंजॉय कर रही है. मलाइका अरोड़ा का ये हॉट लुक देख लोग एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 50 की उम्र में 25 का दिखने का घमंड है. दूसरे ने लिखा- स्वर्ग में जलपरी.

ये भी पढ़ें- Viral Video: 'खुशी होती है, गर्लफ्रेंड हूं...', इब्राहिम अली संग रिश्ते पर पलक ने तोड़ी चुप्पी

बिकिनी की कीमत जान रह जाएंगे दंग!

वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने जो बिकिनी पहनी है वो काफी अट्रैक्टिंग लग रही है. इसकी कीमत जानकर तो आप दंग ही रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने वर्साचे स्विमसूट को पहना है, जिसकी कीमत 79000 है. यह स्ट्रेच पॉलिएस्टर जर्सी से बना है. यह ब्लैक बारोको बिकिनी टॉप है, जो फ्लॉलेस, फिट और कंफर्ट के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस ने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा पैराडाइज, जिसका हिंदी में अर्थ है- स्वर्ग. बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस ने  स्पेन वेकेशन से एक शख्स की फोटो शेयर की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें उड़ने लगी. 

ये भी पढ़ें- Adbhut Trailer: न थिएटर... न OTT, सीधे TV पर रिलीज होगी ये सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

malaika arora hot Malaika Arora Hot Look Viral Video Malaika Arora Video Viral Malaika Arora actress malaika arora
Advertisment
Advertisment