Advertisment

लो जी! पिता की मौत के बाद मलाइका ने कर लिया मेकओवर, बन गईं डबल हॉट

मलाइका अरोड़ा ने हाल में पिता की मौत का दर्द झेला है. हालांकि, एक्ट्रेस अब इस फैमिली ट्रेजडी से उबरकर आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो साझा किया है.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Makeover
Advertisment

Malaika Arora Makeover: बॉलीवुड की फैशन दीवा मलाइका अरोड़ा हमेशा लाइम-लाइट में रहती हैं. हाल में मलाइका के पिता की मौत हो गई थी. उनके सौतेले पिता अनिल मेहता ने सुसाइड कर लिया था. इस फैमिली ट्रेजडी के बाद  पिछले कुछ हफ़्तों से मलाइका सोशल मीडिया पर कम दिखाई दे रही थीं. दुखद घटना से उबरने के बाद आखिरकार मंगलवार को छैयां-छैयां गर्ल ने पहली बार सोशल मीडिया पर अपनी अपीरियंस दी है.  मलाइका को फिर से एक्शन में देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं. पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने अपना मेकओवर कर लिया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Adnan Sheikh Wife: इंटरनेट पर लीक हुईं अदनान शेख की बेगम रिद्धि जाधव की तस्वीरें, दिखा असली चेहरा

मलाइका को सुपरहॉट मेकओवर
मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह हेयरस्टाइलिस्ट अमित यशवंत से हेयर कट करवा रही हैं. यह छोटा वीडियो हाल ही में शूट किया गया था जब मलाइका स्टाइलिस्ट के पास ट्रिमिंग के लिए गई थीं. इसमें मलाइका को सैलून में शीशे के सामने बैठे हुए दिखाया गया था और अमित उनको नया हेयर कट दे रहे हैं. उन्होंने उनके बाल सेट किए और मलाइका ने कैमरे में कुछ देर देखा, एक पलक झपकाई और एक फ्लाइंग किस दिया.

फैंस को पसंद आया मलाइका का नया लुक 
मलाइका के परिवार में हुई त्रासदी के बाद पहली बार उनकी झलक देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं. लोगों ने उनके कैमबैक पर खुशी जाहिर की और कमेंट में लिखा,  "रंग बहुत अच्छा है." एक फैन ने लिखा, अच्छा है वो अपनी जिंदगी में रंग भर रही हैं." अधिकतर फैंस ने उन्हें दीवा, हॉट और सुपर सेक्सी टैग्स देकर तारीफों के पुल बाँध दिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस ने झेला दर्दनाक एक्सीडेंट...चेहरे से निकाले गए कांच के टुकड़े, फिर भी अजय देवगन ने बनाया अपनी हीरोइन

Advertisment

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें भी काफी समय से वायरल हो रही हैं. कपल की वेडिंग की खबरों के बीच दोनों अलग हो गए हैं. लंबे समय से मलाइका और अर्जुन साथ नजर नहीं आए हैं. हालांकि, मलाइका के पिता के निधन के समय अर्जुन उन्हें हिम्मत देने आवास पर पहुंचे थे. 

Malaika Arora actress malaika arora malaika arora affair Malaika Arora age Malaika Arora after breakup
Advertisment
Advertisment