Advertisment

Malaika Arora Hot Video: डीपनेक चोली-पीला लहंगा...UFF मलाइका अरोड़ा ने हॉट हुस्न से ढाया कहर

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो इंडिया की किम कर्दाशियन हैं. एक्ट्रेस इस बार पीले रंग के लहंगे में कमाल की खूबसूरत लग रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora Hot Video 1

Malaika Arora Hot Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दीवा और फैशन क्वीन मलाइका अरोड़ा एक बार इंटरनेट पर छा गई हैं. इस बार मलाइका ने अपने फैशन सेंस से सबपर जादू सा कर दिया है. दीवा ने सोशल मीडिया पर भी सारी लाइमलाइट लूट ली है. 50 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा का हुस्न कमाल का है. इस आउटफिट में उनका गॉर्जियस लुक देखकर लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं.

Advertisment

मलाइका का हॉट वायरल लुक

मलाइका अरोड़ा हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. वह एक इवेंट में शामिल हुई थीं. एक्ट्रेस ने इसका वीडियो शेयर किया है. फोटो में मलाइका की अदाएं देख फैंस भी लट्टू हो गए हैं. दीवा ने तैयार होने से लेकर फाइनल लुक की झलक दिखाई है. मलाइका के इस वायरल लुक की बात करें तो उन्होंने डीपनेक चोली के साथ एक हैवी लहंगा कैरी किया था. मलाइका का ये लग्जरी आउटफिट Gauri & Nainika ब्रांड का था. इसकी चोली पर मोतियों से कढा़ई हुई थी. वहीं लहंगा एकदम सिंपल था.

Advertisment

ग्रीन नेकपीस ने जीता सबका दिल

इसको एक्ट्रेस ने ISHARYA के एमेराल्ड ग्रीन नेकपीस के साथ पेयर किया था जो लुक में चार चांद लगा रहा था. लहंगे में मलाइका किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही थीं. दीवा ने खुले बाल और गोल्डन हाई हील्स के साथ इस लुक को कंप्लीट किया था.

Advertisment

एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा अपनी ड्रेस उठाकर चलती नजर आ रही हैं. वह स्वर्ग से उतरी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने प्रिंसेज एटिट्यूड से भी सबका दिल जीत लिया है.

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों का रिश्ता अब खत्म हो गया है. इस कपल ने 2019 में अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था.फैंस मलाइका और अर्जुन की शादी होने का इंतजार कर रहे थे. लेकि दोनों के ब्रेकअप हो गया है.

ये भी पढ़ें- Chitrangda Singh Birthday: 48 की उम्र में चित्रांगदा का बेमिसाल हुस्न...जानें कितने करोड़ की हैं मालकिन?

Advertisment

ये भी पढे़ं- हार्दिक पांड्या से प्यार करती हूं....आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर पर लुटाया प्यार

ये भी पढ़ें- Monalisa Pregnant: प्रेग्नेंट होना चाहती हूं...बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, पति के लिए कह दी ऐसी बात

Bollywood News gossip Malaika Arora after breakup bollywood news hindi Bollywood news and gossip Malaika Arora Malaika Arora age actress malaika arora Bollywood News Bollywood Actress Malaika Arora
Advertisment
Advertisment