Advertisment

मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर की नई गर्लफ्रेंड से हुई जलन? बोलीं- दिन खराब कर दी...

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इंडस्ट्री के मशहूर कपल्स में से एक हैं, दुख की बात है कि अब दोनों साथ नहीं हैं, खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, और अर्जुन इन दिनों किसी और को डेट कर रहे हैं. ऐसे में मलाइका खुद पर ध्यान दे रही हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Malaika arora Arjun Kapoor

मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर की नई गर्लफ्रेंड से हुई जलन?

मलाइका अरोड़ा ने बिना किसी शिकायत के और हमेशा अच्छी चीजों को अपने तरीके से जीने के साथ एक रानी जैसी जिंदगी जी है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक नए इंटरव्यू में अपने उम्र को लेकर वायरल होने वाली खबरों को लेकर रिएक्शन दिया. अरोड़ा ने कहा, लोग मेरी उम्र को लेकर कमेंट करते हैं. इसलिए नहीं कि मैं बूढ़ी हूं. बल्कि इसलिए कि मैं उम्र बढ़ने के साथ भी ऐसी दिखती हूं.

Advertisment

अपनी उम्र को लेकर मलाइका ने कही ये बात

मलाइका अरोड़ा ने अब साझा किया है, जब कोई कहता है, 'आप 48 की उम्र में कमाल की दिखती हैं,' तो यह बहुत अच्छा लगता है. मुझे नहीं लगता कि लोग इसे अपमानजनक तरीके से कहते हैं. यह एक तारीफ है. 48 की उम्र में, अगर मैं जिस तरह दिखती हूं, तो यह मेरी कड़ी मेहनत, समर्पण और फोकस के कारण है. मुन्नी बदनाम गर्ल ने कहा कि जब लोग 48 साल की उम्र में इस तरह दिखने का मंत्र पूछते हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है.

खुद को बाकी महिलाओं की तरह बताया

Advertisment

अरोड़ा अपने शरीर को फिट रखने और अपनी लाइफ स्टाइल पर ध्यान देने के लिए एक अतिरिक्त कदम उठाती हैं, लेकिन वह खुद को बाकि महिलाओं की तरह ही बताती हैं, जिनमें सेल्युलाइट, स्ट्रेच मार्क्स, वजन में उतार-चढ़ाव और हार्मोनल समस्याएं हैं. मलाइका ने कहा, मैं खुद को व्यस्त रखती हूं और अच्छे दिनों में मैं सेहत पर ध्यान देना पसंद करती हूं और बस अपना बेस्ट करती रहती हूं.

21 साल में मलाइका ने किया पहला सॉन्ग

अरोड़ा 21 साल की थीं जब उन्होंने हिट म्यूजिक वीडियो 'गुड़ नालों इश्क मीठा' से अपनी शुरुआत की और इतने लंबे समय तक लाइमलाइट में रहने के बाद, एक्ट्रेस को हर पहलू की अच्छी समझ हो गई है, जिसमें यह भी शामिल है कि 'बाहर रहना' सेलिब्रिटी गैंग का हिस्सा है.

Advertisment

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर नफरत पर रिएक्शन

सोशल मीडिया और इंटरनेट पर नफरत को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि कभी-कभी जब मुझे मेरे बारे में कुछ बुरा लिखा हुआ मिलता है, तो मैं मानती हूं कि इससे मेरा दिन खराब हो जाता है, लेकिन मैं शोर को रोकने में बेहतर हो रही हूं. 

Arjun Kapoor date malaika arora arjun kapoor malaika arora breakup Arbaaz Khan And Malaika Khan Arjun And malaika Arbaaz Khan Malaika Arora Arjun Kapoor And Malaika Arora breakup Arjun Kapoor-Malaika Arora Arjun Kapoor And Malaika Arora Unknown Facts actress malaika arora arbaaz and malaika arora divorce Arjun Kapoor And Malaika Arora
Advertisment
Advertisment