Advertisment

क्या मलाइका ने पिता की मौत के कुछ दिनों बाद ही करीना संग की पार्टी, वायरल हो रही तस्वीर

Malaika Arora Viral Photo: सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मलाइका ने अपने पिता की मौत के कुछ दिनों के बाद दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की. क्या है इसकी सच्चाई?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika (4)

Malaika Arora Viral Photo

Malaika Arora Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta)  ने 11 सितंबर को अपनी बिल्डिंग की छठी मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या (Malaika Arora Father Death) कर ली थी, जो पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी शॉकिंग था. एक्ट्रेस इस दौरान पूरी तरह से टूट गई थी. लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि मलाइका ने अपने पिता की मौत के कुछ दिनों के बाद दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की. तो चलिए जानते हैं क्या है इसकी सच्चाई?

Advertisment

मलाइका ने दोस्तों के साथ की पार्टी!

सोशल मीडिया पर मलाइका की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही है. इस फोटो में मलाइका के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala), करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) हैं, साथ ही एक्ट्रेस की बहन अमृता अरोड़ा भी इस पार्टी (Amrita Arora) में नजर आ रही हैं. ये दावा किया जा रहा है कि ये पार्टी करीना ने की थी. उमैर संधू नाम के एक यूजर ने ये तस्वीर एक्स पर पोस्ट की है औप लिखा कि 'पिता की मृत्यु के ठीक 5 दिन बाद, मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन गर्ल्स लंच' का आनंद ले रही थीं ! उन पर शर्म आनी चाहिए, खासकर करीना जिन्होंने यह सब आयोजित किया.'

Malaika Kareena

Advertisment

ये भी पढ़ें- जब तैमूर ने करीना से पूछा 'क्या मैं फेमश हूं', एक्ट्रेस का जवाब सुन... बेटे ने दिया था ये रिएक्शन

क्या है फोटो की सच्चाई?

हालांकि, मलाइका की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें कोई सच्चाई नहीं है. ये तस्वीर पूरानी है, जिसे दावा करके फैलाया जा रहा है. ये तस्वीर 2021 की जब, जब एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के बहन  अमृता अरोड़ा का बर्थडे मनाया था. बता दें, एक्ट्रेस के पिता ने क्यों सुसाइड की इसे लेकर अब तक कोई खबर सामने नहीं आई हैं. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मलाइका के पिता के शरीर पर कई गंभीर चोटें आई थीं, जिससे उनकी जान गई है. अब सवाल ये है कि अनिल को ये चोटें बालकनी से कूदने की वजह से आई हैं या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और है. फिलहाल पुलिस ने इसे लेकर जांच कर रही है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Himesh Reshammiya Father Death: नहीं रहे मशहूर सिंगर के पिता विपिन रेशमिया, कई बीमारियों से रहे थे जूझ

Advertisment

ये भी पढ़ें-  National Cinema Day: सिर्फ 99 रुपये में देखें कल्ट क्लासिक से लेकर रिलीज हुई नई फिल्में, जानें कहां मिलेगा ऑफर?

Kareena Kapoor Malaika Arora Father Death malaika arora photos viral Entertainment News in Hindi Entertainment News Malaika arora Photo Malaika Arora
Advertisment
Advertisment