Advertisment

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप करके मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं मलाइका अरोड़ा, कौन है ये बंदा?

हाल में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हुआ है. दोनों ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि, कपल के फैंस को लगता है कि वो दोनों अलग हो गए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Malaika Arora with mystery man

Malaika Arora Mysty Man: बॉलीवुड की सुपरहॉट दीवा मलाइका अरोड़ा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. चाहे वेकेशन हो या फैशन शोज मलाइका का गेम हमेशा ऑन रहता है. मलाइका इन पिछले कुछ समय से ओलंपिक के दौरान पेरिस में छुट्टियां मना रही थीं. उन्होंने अपनी वेकेशन की फोटोज साझआ की हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में मलाइका ने अपने पेरिस के रोमांच को याद किया. हालांकि, इन फोटोज में उनके साथ एक मिस्ट्री मैन को देख फैंस को हैरानी हुई. एक मिरर सेल्फी ने कई लोगों का ध्यान खींचा है. इस फोटो को देखकर लोग मलाइका की नई डेटिंग लाइफ की अटकलें लगाने लगे हैं. 

Advertisment

मलाइका का स्टाइलिश वेकेशन लुक

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डंप शेयर किया. इसमें वह खास फ्रेंच डिशेज का लुत्फ़ उठा रही हैं. पेरिस की खूबसूरत सड़कों पर टहल रही हैं. वेकेशन पर मलाइका का स्टाइलिश लुक भी देखने लायक है. इसमें शहर के खूबसूरत नज़ारे और मलाइका को ओलंपिक विलेज में आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है. मलाइका ने कैप्शन दिया, "सी’एस्ट सी बॉन. पेरिस में मेरे 48 घंटे..पूरे अनुभव के लिए @dreamsetgo.sports का शुक्रिया."

दीवा की इन्हीं वेकेशन फोटोज में हमें एक मिस्ट्री मैन देखने को मिलता है. ये शख्स मलाइका के साथ मिरर सेल्फी ले रहा था. मलाइका डीपनेक डेनिम आउटफिट में पोज दे रही हैं. फैंस इस शख्स को लेकर टेंशन में आ गए. 

स्पेन में मलाइका के साथ था कोई मिस्ट्री मै

इससे पहले मलाइका ने स्पेन में छुट्टियां मना रहे मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी. हालांकि उस व्यक्ति की तस्वीर धुंधली थी, लेकिन यह डेटिंग की अफवाहों को हवा देने के लिए काफी थी. हालांकि, अभी कुछ कहना गलत है कि वो कौन है. सोशल मीडिया पर फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि वो बंदा आखिर कौन है? 

हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त नोट भी पोस्ट किया. "आपका सबसे लंबा रिश्ता वह होता है जो आपके दिल, दिमाग और शरीर के साथ होता है. उनके साथ दयालुता से पेश आएं." 

पिछले कुछ हफ़्तों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर आपसी सहमति से अलग हो गए.

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood news hindi Arjun Kapoor Bollywood news and gossip Malaika Arora actress malaika arora Bollywood News
Advertisment