Advertisment

पकड़ी गई मलाइका अरोड़ा की चोरी! इस हसीना का स्टाइल काॅपी कर पार्टी में इतराती नजर आईं मल्ला

Malaika Arora copy this actress look: मलाइका अरोड़ा हाल ही में केरल के त्रिशूर में कल्याण ज्वैलर्स के मालिक कल्याणरमन के नवरात्रि उत्सव में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दियाा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने ये लुक काॅपी किया है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (36)्म

मलाइका ने किया इस हसीना को काॅपी

Advertisment

Malaika Arora copy this actress look: केरल के त्रिशूर में कल्याण ज्वैलर्स के मालिक कल्याणरमन परिवार हर साल नवरात्रि उत्सव मनाता है. इस बार भी उन्होंने ये कार्यक्रम रखा, जिसमें बाॅलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की. इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, कृति सेनन वामिका गब्बी, कटरीना कैफ जैसी हसीन एक्ट्रेसेज के फैशन का जलवा भी देखने को मिला. ये सभी हसीनाएं एक से बढ़कर एक आउटफिट में कयामत ढाती नजर आईं.

मलाइका के लुक पर टिकी सबकी नजरें

हालांकि इस पार्टी में सबकी नजरें जिस हसीना पर टिकी रहीं वो थी मलाइका अरोड़ा. मलाइका अपने पिता की मौत के बाद पहली बार सज-धज कर किसी इवेंट में पहुंची थीं. मलाइके ने इस इवेंट के लिए व्हाइट कलर का लहंगा पहना था. जो उनपर खूब जच रहा था. मलाइका ने अपना ये लुक बालों में लाल गुलाब और ग्लोस मेकअप लगाकर पूरा किया. इस मधुबाला लुक में मलाइका अरोड़ा को सब देखते ही रह गए.

मलाइका ने किया इस हसीना को काॅपी

लेकिन आपको बता दें कि मलाइका का ये लुक ओरिजिनल नहीं है. जी हां, मलाइका ने ये लुक काॅपी किया है. इससे पहले इस लुक में बाॅलीवुड की एक हसीना नजर आ चुकी हैं. हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं , वो सोनम कपूर है. दरअसल, हाल ही में 'eattweetblog' के नाम के Celebrity Fashion Critic ने इस राज से पर्दा उठाया है. इस यूजर ने हाल ही में सोनम कपूर के साथ मलाइका के हालिया लुक की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेम-टू-सेम लंहगे में नजर आ रही हैं. 

दोनों खूबसूरती में दे रहीं एक-दूसरे को टक्कर

क्रीमिश शेड के लहंगे में वैसे तो दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रही हैं. जिसके बॉर्डर पर गोल्डन पट्टा इनके लुक को एक अलग ही ग्रेस दे रहा है. वहीं दोनों का ब्लाउज भी सेम है. जिसमें ब्रालेट का फैब्रिक लहंगे जैसा है, तो अपर नेट डीटेलिंग की गई है. वहीं, बैक में सिंपल गोल नेकलाइन और फ्रंट में डीप कट नेकलाइन दी है. अब ये तस्वीरें देख फैंस मलाइका को काॅपी कैट कहते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: ओ तेरी... ये क्या हुआ! स्टेज पर चढ़ते हुए धड़ाम से गिरीं एक्ट्रेस, सबके सामने हुईं शर्मसार

Entertainment News in Hindi News in Hindi latest-news Malaika Arora Sonam Kapoor actress malaika arora Viral Photo
Advertisment
Advertisment