Advertisment

ब्रेकअप के बाद बिकनी में दिखीं Malaika Arora, किसके साथ खुद को कर रहीं डिटॉक्स?

मलाइका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 18 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जहां वो अपनी लाइफ की हर छोटी-बड़ी बातें तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Malaika Arora

Malaika Arora @malaikaaroraofficial

Malaika Arora Love Life Story: मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर के ब्रेकअप (Malaika-Arjun Breakup) को लेकर कई बार रूमर्स सामने आई हैं. लेकिन हर बार इस कपल ने इस खबर को झूठा साबित किया है और एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर की है और स्पॉट भी हुए है. लेकिन अब मलाइका और अर्जुन के ब्रेकअप की खबरें तेज हो गई है और इस खबर ने तूल तब पकड़ा जब अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका नजर नहीं आई और ना ही उन्होंने अर्जुन को लेकर कोई पोस्ट किया. मलाइका ने एक मिस्ट्री मैन की फोटो भी शेयर की थी. वहीं, मलाइका इन दिनों मालदीव में घूम रही हैं और उन्होंने बताया कि वो किसके साथ डिटॉक्स कर रही है. 

Advertisment

मालदीव में घूम रही हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा  50 वर्ष की हो गई हैं, लेकिन उनकी उम्र का अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है. मलाइका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 18 मिलियन फॉलोवर्स हैं, जहां वो अपनी लाइफ की हर छोटी-बड़ी बातें तस्वीरों के जरिए शेयर करती रहती हैं. इन दिनों मलाइका मालदीव में घूम रही हैं और उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. बाथरोब पहने मलाइका फ्रूट खाती दिखीं. फोटो के कैप्शन में मलाइका ने लिखा- 'सिर्फ मैं और मेरे फल...डिटॉक्स, एंटीऑक्सीडेंट.' इससे पहले भी मलाइका ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो बिकनी (Malaika Arora Bikini Photos) पहने नजर आईं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सैल्टी और ब्लू...'

ये भी पढ़ें- Virat Kohli के प्यार में पागल थीं Mrunal Thakur, बोली- '5 साल पहले उसके साथ...'

मलाइका किसे कर रही हैं डेट?

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप रूमर्स के बीच मलाइका अरोड़ा कुछ दिनों पहले स्पेन में वेकेशन एंजॉय कर रही थी. उन्होंने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें  इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी. इसमें एक तस्वीर में मलाइका  नियॉन कलर की बिकिनी पहने अपना फूड एंजॉय करती दिखीं थी. उन्होंने फोटो कॉलेज में खाने की भी फोटो शेयर की थी लेकिन इन सबके बावजूद जिसने लोगों का ध्यान खिंचा वो था मिस्ट्री मैन. इस फोटो में मिस्ट्री मैन व्हाइट कलर की शर्ट में दिखा हालांकि उसका चेहरा क्लियर नजर नहीं आया. वहीं चर्चा शुरू हो गई थी कि अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बाद क्या मलाइका को फिर प्यार हो गया. हालांकि ये मिस्ट्रीमैन कौन था इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Malaika Arora को फिर हुआ प्यार? ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन संग एंजॉय कर रहीं वेकेशन, शेयर की फोटो

Arjun Kapoor Malaika Arora bikini photo Malaika Arora Breakup Malaika Arora actress malaika arora
Advertisment
Advertisment