Advertisment

इस दिग्गज एक्टर का हुआ निधन, गंभीर बीमारी ने ली जान

Malayalam Actor Mohan Raj Death: मलयालम एक्टर मोहन राज का 3 अक्टूबर को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
mohan

Mohan Raj Death

Advertisment

Malayalam Actor Mohan Raj Death: साउथ इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है. मलयालम एक्टर मोहन राज का 3 अक्टूबर को निधन हो गया. बताया जा रहा है कि वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, उन्हें पार्किंसन रोग और मधुमेह की समस्या था. जिसके चलते उन्होंने  अपने घर पर अंतिम सांस ली है. वहीं आज केरल में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.  बता दें कि मोहन राज ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में खलनायक के रूप फैंस के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 

Advertisment

मोहन राज को सीएम ने दी श्रद्धांजलि

मोहन राज के निधन के बाद एक्टर्स, उनके फैंस और नेताओं दुख जाते रहे हैं. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्य सांस्कृतिक मामलों के मंत्री साजी चेरियन ने मोहन राज के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्त की है. वहीं  फिल्म ‘किरीदाम’ में मोहन राज के साथ काम करने वाले एक्टर मोहन लाल ने भी भावुक पोस्ट शेयर किया. एक्टर में लिखा- 'किसी किरदार के नाम से पुकारा जाना और पहचाने जाना एक आशीर्वाद है, जो सिर्फ अभिनय के शिखर पर पहुंचने वाले कलाकार को ही मिल सकता है. किरीदाम में अमर ‘कीरिक्कदन जोस’ का किरदार निभाने वाले हमारे प्रिय मोहन राज हमें छोड़कर चले गए.'

Mohan Raj

Advertisment

300 से ज्यादा फिल्मों में किया काम

मोहन राज ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 1988 में मलयालम फिल्म 'मूनम मुरा' से की थी. उन्होंने 300 से ज्यादा मलयालम फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई.  उन्होंने मिमिक्स परेड, उप्पुकंदम ब्रदर्स, हिटलर, आराम थंपुरन, पथराम, नरसिम्हम, मायावी और हेलो समेत कई फिल्मों में काम किया था.  साल 1989 में फिल्म ‘कीरीदम’ में खलनायक की भूमिका निभाने के बाद वो चर्चा में आ गए थे. साल 2008 के बाद से वह कम फिल्मों में नजर आने लगे और साल 2022 में उन्हें फिल्म 'रोर्शच' में आखिरी बार देखा गया था. 

ये भी पढ़ें-  Munjya एक्टर हुए कास्टिंग काउच का शिकार, रातों-रात बॉलीवुड छोड़ वापस लौटे हरियाणा; अब बयां किया दर्द

Breaking news Malayalam Actor Mohan Raj Mohan Raj Death Keerikkadan Jose Malayalam actor mohan raj
Advertisment
Advertisment