Advertisment

क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मल्लिका शेरावत ने साड़ी में दिखाया सेक्सी अंदाज, वीडियो देख फैंस के जागे अरमान

मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर सुर्खियों में हैं, मल्लिका फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की प्लानिंग कर रही हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mallika Sherawat

क्लीवेज फ्लॉन्ट कर मल्लिका शेरावत ने साड़ी में दिखाया सेक्सी अंदाज, वीडियो देख फैंस के जागे अरमान

Advertisment

मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी नई फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर चर्चा में हैं. लगता है, मल्लिका ने कमबैक करने का मन बना लिया है, और इस बार वो धमाकेदार अंदाज में आने वाली हैं. कोई शक नहीं कि उनकी एक झलक भी फैंस को दीवाना बना देती है. 

Advertisment

 मल्लिका शेरावत का वायरल वीडियो 

हाल ही में मल्लिका का एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. ये वीडियो उस पैपराजी पेज वायरल भियानी ने शेयर किया है, जो हमेशा किसी न किसी स्टार की अजीबोगरीब तस्वीरों या वीडियोज़ के लिए जाना जाता है. इस बार मल्लिका ने ऑरेंज कलर की साड़ी में एक नई नवेली दुल्हन की तरह सजे-संवरे हुए नजर आईं.

साड़ी में स्टाइल और चौंकाने वाला ब्लाउज

Advertisment

अब इस वीडियो की सबसे मजेदार बात थी उनका ब्लाउज! जी हां, जोकि देखने में ऐसा लग रहा था मानो चूहा उसे आधा खा गया हो. फ्रंट का हिस्सा गायब, और बस पीछे की तरफ थोड़ी-सी सिलाई बाकी रह गई थी. ऐसा लगा मानो मल्लिका ने "हॉटनेस की दुकान" से खरीदारी की हो और कुछ ज्यादा ही बोल्ड होकर बाहर निकल गई हों.

फैशन सेंस पर मजेदार कमेंट्स

वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपनी राय देने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक फैन ने लिखा, "क्या ब्लाउज का आधा पीस चूहा ले गया?" जबकि कुछ ने उनकी हॉटनेस की तारीफ भी की. फैंस के बीच ‘दिवाना’ और ‘बकवास फैशन’ दोनों ही शब्द एक साथ गूंज रहे थे. ये वही मंजर था, जहां लोग एक-दूसरे को चिढ़ाते हुए अपनी-अपनी राय दे रहे थे.

Advertisment

मल्लिका शेरावत का सेक्सी अंदाज

Advertisment

मल्लिका शेरावत के लुक की बात करें तो उन्होंने मांग टीका, नथ, कानों में इयररिंग्स और गले में नेकलेस पहनकर अपने लुक को पूरा किया है. उन्होंने अपने बालों में एक खूबसूरत बनया हुआ है, और हाथों में चूड़ियां के साथ आंखों पर काला चश्मा लगाए वह स्टाइलिश तरीके से वॉक कर रही हैं. यह वीडियो साबित करता है कि मल्लिका अपने फैशन सेंस के साथ हमेशा नए प्रयोग करने से नहीं चूकतीं. चाहे लोग उनकी तारीफ करें या मजाक, उनका हॉट अंदाज हमेशा सुर्खियों में रहता है.

 

 

Advertisment

 

Mallika Sherawat mallika sherawat cannes looks mallika sherawat cannes Mallika Sherawat video Mallika Sherawat photo Mallika sherawat instagram Mallika Sherawat Hot Photo Mallika Sherawat interview mallika sherawat cleavage
Advertisment
Advertisment