Advertisment

शर्मनाक! 'बोल्ड सीन करती हो मेरे घर रात को...' इस हसीना को बड़े एक्टर्स ने काॅल कर की घटिया डिमांड

Casting Couch In Bollywood: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का पिछले कई सालों से गंदा खेल चल रहा है. कई एक्ट्रेस इसका शिकार हो चुकी हैं. इसी बीच एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. जानिए कौन हैं वो हसीना?

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (12)्

कास्टिंग काउच ने तबाह किया इस हसीना का करियर

Advertisment

Casting Couch In Bollywood: कास्टिंग काउच बॉलीवुड का एक गंदा सच है, जो पिछले कई सालों से चल रहा है.कई एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत में इसका शिकार हो चुकी हैं. कभी डायरेक्टर तो कभी प्रोड्यूसर तो कभी हीरो फिल्म में रोल दिलवाने के नाम पर एक्ट्रेसेस से घटिया डिमांड करते हैं.इस वजह से बॉलीवुड की एक पॉपुलर एक्ट्रेस को कई फिल्मों से हाथ धोना पड़ गया. 

Advertisment

मल्लिका शेरावत ने की कास्टिंग काउच पर बात

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उनका नाम मल्लिका शेरावत है. मल्लिका शेरावत ने कुछ समय पहले ही बताया था कि कास्टिंग की वजह से उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है. उनसे एक दो नहीं बल्कि दर्जनों रोल छीनकर किसी दूसरी एक्ट्रेस को दे दिया गया था. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो स्क्रीन पर बोल्ड रोल करती थीं इसलिए कई टॉप एक्टर्स को लगता था कि वो ऑफ स्क्रीन भी उनके साथ कंप्रोमाइज कर लेंगी.अब एक्ट्रेस का इस इंटरव्यू के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक्टर्स काॅल कर के रात को बुलाते थे घर

Advertisment

एक्ट्रेस इस वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि 'रात में कई बड़े-बड़े एक्टर्स काॅल करते थे और कहते थे कि 'मेरे घर रात को आओ. तो मैं फोन पर उनको कहती हूं कि मैं क्यों और किसलिए रात को आपके घर आऊं. तो फिर वो कहते थे कि अरे तुम फिल्मों में इतने बोल्ड सीन कर लेती हो तो मेरे को रात में मिलने में क्या दिक्कत है.' इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि लोग उन्हें इस तरह की लड़की समझते थे कि अगर वो पर्दे पर बोल्ड रोल कर सकती है तो वह हमारे साथ भी तो बोल्ड हो सकती है. हमारे साथ भी कंप्रोमाइज कर सकती है. लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं. मैने सबको रिजेक्ट कर दिया.'

Mallika Sherawat was really demonized by Bollywood as if her feelings didn’t matter. In fact She comes across quite well spoken. Just because of her roles she was personally treated badly.
byu/Legitimate_Spend_614 inBollywoodHotTakes

Advertisment

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी लड़की पर प्यार लुटाकर बुरी तरह ट्रोल हुए दिलजीत दोसांझ, लोगों ने कहा- शर्मनाक

कई फिल्में निकलीं हाथ से

हालांकि इसी रिजेक्शन की वजह से ही उन्हें इंडस्ट्री से साइडलाइन कर दिया गया. मल्लिका शेरावत ने 21 साल पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'ख्वाहिश' में नजर आईं. फिर एक साल बाद 'मर्डर' रिलीज हुई. इस मूवी की सक्सेस ने मल्लिका शेरावत को स्टार बना दिया था, लेकिन फिर उन्हें कास्टिंग काउच का सामना पड़ा, जिसकी वजह से उन्हें हाथ से कई फिल्में निकल गईं. हालांकि अब एक्ट्रेस राज शांडिल्य की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से वापसी कर रही हैं. इस फिल्म में वो मुख्य आकर्षण का केंद्र हैं. उन्हें आखिरी बार तमिल फिल्म 'पंबट्टम' में देखा गया था जो पिछले साल हिंदी में रिलीज हुई थी. 

Advertisment

 

ये भी पढ़ें- फिल्म से निकाली गईं तनुश्री दत्ता....छलका बेरोजगार होने का दर्द, #Metoo आरोपी के साथ नहीं किया काम

Entertainment News Viral Video Bollywood News latest-news Emraan Hashmi-Mallika Sherawat Mallika Sherawat
Advertisment
Advertisment