Advertisment

इस एक्ट्रेस के पैदा होने पर छाती पीट-पीटकर रोया परिवार, जन्म पर पसरा मातम

मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर से 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वहीं उन्होंने फिल्म के रिलीज होने से पहले मीडिया से बात की है और इंटरव्यू में उन्होंने काफी सारी चीजें शेयर की है. 

author-image
Nidhi Sharma
New Update
मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

Advertisment

मल्लिका शेरावत ने एक बार फिर कॉमेडी जॉनर में वापसी की है. उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा देखकर फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन पर बात की. उन्होंने  बताया कि हरियाणा में उनके साथ किस तरह का भेदभाव होता था. उन्होंने कहा, "मुझे किसी का सहारा नहीं मिला. न तो मेरी मां ने मुझे समझा और न मेरे पिता ने मेरा साथ दिया. मेरे परिवार में से किसी ने मेरा साथ नहीं दिया."

मां-बाप समझते थे बोझ 

 मल्लिका ने बताया कि उनके मां-बाप ने हमेशा उनके और उनके भाई के बीच में काफी ज्यादा भेदभाव किया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उनके मां-बाप हमेशा उन्हें बोझ समझते थे.  मल्लिका ने बताया कि, "तब तो मैं बच्ची थी, मुझे समझ नहीं थी, लेकिन अब चीजें समझ आती हैं. मेरे मां-बाप कहते थे, 'वो लड़का है उसको विदेश भेजो, उसको पढ़ाओ, उसमें पैसा लगाओ. परिवार की सारी संपत्ति तो लड़के की ही होगी, फिर पोते के पास जाएगी. लड़कियों का क्या है? वे शादी करके इस घर से चली जाएंगी और तब तक हमारे ऊपर बोझ बनकर रहेंगी."

मेरे पैदा होने के बाद परिवार में छाया मातम

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनके पैदा होने के बाद मेरे घरवाले काफी ज्यादा उदास हो गए थे. मेरे माता- पिता ने मुझे सबकुछ दिया... अच्छी शिक्षा दी, लेकिन उन्होंने मुझे ओपन माइंडेड नहीं बनाया. उन्होंने मुझे आजादी नहीं दी. उन्होंने मेरा पालन-पोषण नहीं किया. उन्होंने कभी मुझे समझने की कोशिश तक नहीं की... जब मैं पैदा हुई तो मेरे परिवार में मातम छा गया था. मुझे पक्के से पता है कि मेरी मां डिप्रेशन में चली गई होगी, बेचारी."

फिल्म में इस रोल में नजर आएगी 


मलिका को आखिरी बार फिल्म 'आरके /आरके' में देखा गया था. इस फिल्म में वह रजत कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आई थी. अब वह 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. फिल्म में वो चांद का रोल निभाती नजर आ रही है. फिल्म के ट्रेलर में ही मल्लिका ने अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीत लिया था.

ये भी पढ़ें-  पूजा पंडाल में काजोल की हरकतें देख बौखलाए अजय देवगन, फैंस बोले -कलेशी कपल

 

Mallika Sherawat Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Mallika Sherawat video Mallika Sherawat photo Mallika sherawat instagram Mallika Sherawat Hot Photo Mallika Sherawat interview Mallika Sherawat web series mallika sherawat cleavage
Advertisment
Advertisment