Advertisment

बेटी बोलकर डायरेक्टर ने किया रेप...सेक्स स्लेव बनाकर रखा, 30 साल बाद एक्ट्रेस ने खोला मुंह

Hema Committee Report: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों की सुरक्षा पर सवाल उठाए गए थे. इस रिपोर्ट के बाद से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
actress sowmya

Malyalam Actress Souwmya: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक और एक्ट्रेस ने चौंकाने वाले खुलासे कर डाले हैं. ताजा मामला एक्ट्रेस सौम्या से जुड़ा है जिन्होंने एक तमिल डायरेक्टर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. ये आरोप सुनकर किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. एक इंटरव्यू में मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा किया है.उन्होंने तमिल डायरेक्टर पर रेप और हाउस अरेस्ट के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि 18 साल की उम्र में एक डायरेक्टर ने उन्हें अपनी फिल्म में काम दिया था. वो उन्हें अपनी बेटी कहता था, लेकिन अकेले में उनके साथ जबरन संबंध बनाता था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Viral Video: सांस रोककर Abs दिखा रहीं Sara Ali Khan! उड़ा एक्ट्रेस के चेहरे का रंग

डायरेक्टर ने परिवार पर बनाया दवाब

एक इंटरव्यू में मलयालम एक्ट्रेस सौम्या ने तमिल डायरेक्टर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि डायरेक्टर और उनकी पत्नी ने सौम्या के मां-बाप पर उन्हें फिल्मों में भेजने के लिए जबरदस्ती की थी. डायरेक्टर सौम्या को अपनी बेटी कहता था. वह उस समय 18 साल की थी. कॉलेज का पहला साल था और मेरे पेरेंट्स को फिल्मों के बारे में नहीं पता था.

बेटी-बेटी बोलकर किस किया

एक्ट्रेस बताती हैं कि, मुझे कॉलेज के थिएटर कॉन्टैक्ट से तमिल फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला. डायरेक्टर अपनी पत्नी के साथ उन्हें लेने आया. सौम्या उस शख्स के साथ सहज नहीं थीं. डायरेक्टर ने उन्हें फिल्मों में काम दिया और उन्हें अपने घर पर भी रखा था. एक दिन जब उसकी पत्नी घर पर नहीं थी, उसने मुझे बेटी-बेटी बोलते हुए किस किया जिससे मैं सन्न रह गई. मैं अपने दोस्तों को ये बताना चाहती थी लेकिन नहीं बता सकी. एक्ट्रेस इस घटना पर शर्मिंदगी महसूस करती थीं.

Advertisment

बलात्कार से बच्चे पैदा करने की डिमांड

सौम्या ने डायरेक्टर पर घिनौने इल्जाम लगाए हैं. सौम्या बताती हैं कि उस डायरेक्टर ने मेरे साथ जबरदस्ती की और मेरा रेप किया. उसने प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली और इसे मनोरंजन के लिए बताया. साथ ही वह सौम्या के साथ बच्चे पैदा करने की डिमांड करता था. एक्ट्रेस कहती हैं, ये सब एक साल तक चला जब मैं कॉलेज में थी. 

सौम्या ने 90 के दशक में तीन हिट फिल्में दी थीं. उन्होंने कहा कि इस घटना और गंदगी से उबरने में उन्हें 30 साल लग गए. मैं सभी पीड़िताओं से कहती हूं कि किसी भी तरह का शोषण न सहें और शिकायत करें. 

malyalam Hema Committee Report Malyalam actress
Advertisment
Advertisment