Advertisment

मुंज्या-किल से भी ज्यादा खूंखार है ये हॉरर-मूवी, काला जादू और 7 खून की कहानी देख सहम जाएंगे

अगर आप भी हॉरर-फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी मानवत मर्डर्स देख सकते हैं. महाराष्ट्र की सच्ची घटना पर आधारित ये सीरीज आपके रोंगटे खड़े कर देगी.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
manvat murders
Advertisment

manvat murders: इन दिनों ओटीटी पर हॉरर और थ्रिलर फिल्म और सीरीज का ट्रेंड काफी चल रहा है. लोगों ने विक्रांत मेसी की सेक्टर 36 को खूब प्यार दिया था. हालांकि, इसकी कहानी उतनी सस्पेंस भरी नहीं थी. पर अगर आप हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं तो आप ओटीटी पर एक सीरीज देख सकते हैं. ये सीरीज आपको डराने के साथ-साथ काला जादू के प्रकोप के खिलाफ जागरुक भी कर देगी. इस सीरीज का नाम मानवत मर्डर्स है जो एक क्राइम थ्रिलर है.

क्या है मानवत मर्डर्स
ये सीरीज महाराष्ट्र के मराठवाड़ा स्थित मानवत गांव में हुए नरसंहार की कहानी है. फिल्म एक सीरियल किलर के बारे में है जो काला जादू करके सिद्धि प्राप्त करने एक के बाद एक कई हत्या करता है. सीरीज की कहानी डीएसपी रमाकांत कुलकर्णी की लिखी एक किताब, फुटप्रिंट्स ऑन द सैंड्स ऑफ क्राइम पर आधारित है. सीरीज में ये किरदार फिल्म डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने निभाया है. बाकी कलाकारों में सई ताम्हणकर, सोनाली कुलकर्णी और किशोर कदम भी हैं.

ये भी पढ़ें- हिरण के बच्चे को अपना दूध पिलाती हैं ये औरतें, बॉलीवुड के इस एक्टर की बात सुन दंग रह जाएंगे आप

सच्ची घटना पर आधारित है मानवत मर्डर्स
इस सीरीज की कहानी असली है. साल 1972 में मानवत गांव से 10 साल की बच्ची अचानक गायब हो गई थी. उसकी लाश बहुत बुरी हालत में मिली थी. फिर गांव में शादीशुदा महिलाओं और बच्चियों के गायब होने की खबरें लगातार बढ़ने लगीं. सभी के शव तालाबों, कुओं और खेतों में मिलते थे. लाशों का चेहरा बुरी तरह बिगाड़ दिया जाता था. फिर 7 खून के बाद असली कहानी खुली जिसके पीछे एक खूंखार सीरियल किलर था. गांव की आदिवासी महिला रुक्मणी और उसके प्रेमी उत्तम राव बरहटे ने ये कत्ल किए थे. ये दोनों मिलकर नाबालिग लड़कियों की नरबलि देकर सोना, सिद्धि और औलाद प्राप्ति की मन्नत पूरी तरना चाहते थे. सीरीज में एक खतरनाक तांत्रिक भी है. काला जादू जानने वाले इस तांत्रिक गणपत साल्वे को देख आपकी रूह कांप जाएगी.

ये भी पढ़ें- Jigra का अब एक नया विवाद, आलिया भट्ट पर मैरी कॉम एक्टर ने लगाए गंभीर आरोप

कब और कहां देखें
मानवत मर्डर्स एक हॉरर और थ्रिलर वेब सीरीज है जो सोनी लिव पर रिलीज हो चुकी है. इसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. आप भी घर बैठे ये कहानी देख सकते हैं. 

manvat murders ashutosh govarikar मानवत मर्डर आशुतोष गोवारिकर
Advertisment
Advertisment