Advertisment

Marathi actor Vijay Kadam death: मराठी स्टार विजय कदम कैंसर से हार गए जंग, इलाज के दौरान हुआ निधन

Marathi actor Vijay Kadam death: दिग्गज मराठी एक्टर विजय कदम ने शनिवार को 68 साल की उम्र में मुंबई में अंतिम सांस ली. वरिष्ठ मराठी अभिनेता कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

author-image
Garima Sharma
New Update
Marathi actor Vijay Kadam death

Marathi actor Vijay Kadam death: भारतीय सिनेमा जगत से एक बेहद दुखद खबर आई है. कई मराठी फिल्मों, धारावाहिकों और नाटकों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता विजय कदम का आज सुबह मुंबई में निधन हो गया. विजय कदम कई सालों से कैंसर से जूझ रहे थे. कैंसर से वह ठीक हो गए थे, लेकिन अचानक कैंसर ने उन पर फिर से हमला कर दिया, जिसके कारण इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई.

Advertisment

विजय कदम का निधन

विजय कदम ने कैंसर पर काबू पा लिया था, लेकिन उनका कैंसर फिर से बढ़ गया, इसलिए उन्हें फिर से मुंबई के अंधेरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. मराठी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता विजय कदम का आज सुबह निधन हो गया.

90s के बेहद फेमस एक्टर

Advertisment

विजय कदम साल 1980 और 90 के दशक में बेहद फेमस एक्टर मे से एक थे. विजय कदम अपनी वर्सटाइल एक्टिंग के लिए जाने जाते थे, उन्होंने कॉमेडी के साथ-साथ कई गंभीर भूमिकाएं भी निभाई है. जिसकी वजह से उन्होंने देश में अपना नाम कमाया था. 

मराठी सिनेमा से लेकर हिंदी फिल्मों तक में फेमस

विजय कदम की याद में उनके साथी जयवंत ने उनको याद कर उन्हें एक बहुमुखी प्रतिभाशाली कलाकार बताया. जयवंत ने कहा- "वे बेहद प्रतिभाशाली थे। मराठी सिनेमा से लेकर हिंदी फिल्मों तक, उन्होंने अपने दशकों लंबे करियर में कई तरह के प्रोजेक्ट किए. उनके जैसा अभिनेता फिर से मिलना असंभव है। उनके निधन से इंडस्ट्री में एक खालीपन आ गया है. वे मेरे परिवार की तरह हैं. विजय कदम का अंतिम संस्कार आज दोपहर अंधेरी-ओशिवारा श्मशान घाट पर किया जाएगा.

Vijay Kadam death Marathi star Vijay Kadam
Advertisment
Advertisment