Advertisment

नानी बनी नीना गुप्ता, अष्टमी पर मसाबा गुप्ता ने नन्ही परी को दिया जन्म

मसाबा गुप्ता मां बन गई हैं. उन्होंने नन्ही परी को जन्म दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. साथ ही उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक भी दिखाई है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
मसाबा गुप्ता

मसाबा गुप्ता -सत्यदिप मिश्रा

Advertisment

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती है. मसाबा गुप्ता और उनके पति सत्यदिप मिश्रा ने अप्रैल में फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी. कपल ने शेयर करते हुए कहा कि वे एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं. दोनों ने खुशखबरी शेयर की है कि उन्हें बेटी हुई है. कपल ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

आज यानी 12 अक्तूबर को कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने बच्चे के आने की बात बताई है और इसके साथ ही नन्ही परी की बर्थ डेट भी शेयर की है. पहली स्लाइड में नीले रंग के बैकग्राउंड वाली सीनरी थी जिसमें चांद और एक सफेद कमल दिखाई दे रहा है. कैप्शन में लिखा है, 'हमारी बहुत ही खास छोटी बच्ची एक बहुत ही खास दिन पर आई. 11.10.2024 को. मसाबा और सत्यदीप.'

पोस्ट में दिखाए बेबी के पैर 

वहीं दूसरी स्लाइड में उन्होंने नन्ही परी के पैरों की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, '11.10.24' इसके साथ ही कुछ इमोजी भी बने हुए हैं. ​पोस्ट में लिखा, 'दो छोटे पैर हमारी ओर आ रहे हैं. कृपया प्यार, आशीर्वाद और केले के चिप्स भेजें. #बेबीऑनबोर्ड #मॉम एंड डैड.' इसे सत्यदीप ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया था.

दोनों की है दूसरी शादी 

मसाबा ने पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी. दोनों ने जून 2015 में शादी की और 2019 में अलग हो गए थे. वहीं सत्यदीप ने पहले अदिती राव हैदरी से शादी की थी.  

इन सेलेब्स ने दी बधाई 

मसाबा की बेबी वाले पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने लिखा, “बधाई हो”. तो वहीं, एक्ट्रेस दीया मिर्जा, शिल्पा शेट्टी, रिया कपूर, स्मृति ईरानी , हुमा कुरैशी, अर्चना पूरन सिंह और ऋचा चड्ढा ने भी नए नवेले माता-पिता को ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें - सिंदूर खेला में अनुपमा ने बेटे संग की ऐसी हरकत, फैंस बोले चाइल्ड एब्यूज

Neena Gupta Masaba Gupta satyadeep misra Masaba Gupta Satyadeep Mishra Badhai ho neena gupta
Advertisment
Advertisment