Advertisment

MC Stan breakup: एमसी स्टेन कर रहे नई गर्लफ्रेंड की तलाश, रैपर ने पोस्ट कर कहा 'आई एम सिंगल'

एमसी स्टेन ने एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, "मैं सिंगल हूं", इस पोस्ट के बाद प्रशंसकों का मानना ​​है कि उनका ब्रेकअप हो गया है और वे एक नए अध्याय की ओर बढ़ रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
MC Stan breakup

MC Stan breakup: एमसी स्टेन कर रहे नई गर्लफ्रेंड की तलाश, रैपर ने पोस्ट कर कहा 'आई एम सिंगल'

बिग बॉस 16 के विजेता और पॉपुलर रैपर एमसी स्टैन इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं. हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर किया गया एक क्रिप्टिक पोस्ट चर्चा का केंद्र बन गया है. एमसी स्टैन ने एक स्टोरी शेयर की है जिसमें लिखा है, "मैं सिंगल हूं". इस पोस्ट के बाद से फैंस का मानना है कि उनका ब्रेकअप हो गया है और वे एक नए चैप्टर की ओर बढ़ रहे हैं.

Advertisment

एमसी स्टेन का हुआ ब्रेकअप

एमसी स्टैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी भावनाओं और निजी जीवन को लेकर पोस्ट करते हैं. इससे पहले भी वे डिप्रेशन, अकेलापन, और मौत जैसे गंभीर विषयों पर बात कर चुके हैं, जिससे उनके फैंस चिंतित हो जाते हैं. लेकिन इस बार, उनका नया पोस्ट सीधे तौर पर उनकी रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर है, जिससे ब्रेकअप की अफवाहें तेज हो गई हैं.

अनम शेख के साथ रहा रिलेशनशिप 

एमसी स्टैन का लंबे समय से अनम शेख नाम की एक लड़की के साथ रिलेशनशिप रहा है. बिग बॉस 16 के दौरान, स्टैन ने अपनी गर्लफ्रेंड की टी-शर्ट को हमेशा अपने साथ रखा और नेशनल टीवी पर शादी का ऐलान भी किया था. एक एपिसोड में, स्टैन ने बताया था कि वे अनम के माता-पिता को शादी के लिए मनाने के लिए 40-50 लोगों के साथ उनके घर गए थे. उन्होंने पेरेंट्स से कहा था कि या तो उनकी शादी कर दी जाए या वे अनम को लेकर भाग जाएंगे.

एमसी स्टैन ने जीता बिग बॉस 16 का खिताब

एमसी स्टैन का संगीत करियर भी लगातार चर्चा में रहता है. बिग बॉस 16 जीतने के बाद, उन्होंने सलमान खान की भांजी अलीजेट की फिल्म 'फर्रे' में गाना गाया था, जो काफी लोकप्रिय हुआ था. इस प्रकार, स्टैन का निजी जीवन और पेशेवर करियर दोनों ही उनके फैंस के बीच लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं.

bigg boss 16 mc stan rating bigg boss 16 mc stan voting result bigg boss 16 mc stan winner MC Stan breakup Bigg Boss 16 MC Stan mc stan bigg boss 16 mc stan votes bigg boss 16 mc stan winner 2023
Advertisment
Advertisment