Advertisment

Chiranjeevi Birthday: सबसे ज्यादा फीस वसूलने का बनाया था रिकॉर्ड, आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं 'मेगास्टार'

Megastar Chiranjeevi Birthday: मेगास्टार चिरंजीवी 22 अगस्त को अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Chiranjeevi

Chiranjeevi Birthday



Chiranjeevi Birthday: साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) को किसी इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है.सबसे सफल भारतीय सितारों में से एक चिरंजीवी ने सालों से हिंदी,तेलुगु,तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से एक स्टैंडर्ड सेट कर लिया है. वह अपनी डायलॉग डिलिवरी के लिए जाने जाते हैं. 22 अगस्त को चिरंजीवी अपना 69वां जन्मदिन मनाएंगे. उनके जन्मदिन पर हम आपको उनकी नेट वर्थ (Chiranjeevi Net Worth) के बारे में बताते हैं.

Advertisment

एक साल में किया 14 फिल्मों में काम

चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1979 में आई फिल्म ‘पुनधिरल्लु’ से की थी.  इसके बाद एक्टर ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने अपने  डेब्यू ईयर में ही 14 फिल्मों में काम किया था. 90 के दशक में तो उन्होंने सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर के रुप में रिकॉर्ड कायम किया था. उस समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  एक फिल्म के लिए 90 लाख रुपये फीस लेते थे. लेकिन चिरंजवी ने अमिताभ का रिकॉर्ड तोड़ दिया था और 1992 में आई फिल्म Aapadbandhavudu के लिए 1.25 करोड़ रुपये लिए थे. 

चिरंजीवी की नेटवर्थ और कार कलेक्शन

मेगास्टार चिरंजीवी साउथ के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं. जीक्यू की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की नेटवर्थ (Chiranjeevi Net Worth) करीब 1650 करोड़ रुपये है. एक्टर फिल्मों के अलावा बिजनेस, विज्ञापन और इनवेस्टमेंट से कमाई करते हैं. इसके अलावा चिरंजीवी के पास कई महंगी प्रॉपर्टी भी हैं. उनके पास हैदराबाद में एक बंगला है, जिसकी कीमत 28 करोड़ रुपये है. वहीं, उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं. एक्टर के पास रेंज रोवर वोग, मर्सिडीज-बेंज एएमजी जी क्लास, रोल्स रॉयस फैंटम और टोयोटा लैंड क्रूजर जैसी गाड़ियां है. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 Sarkata: कौन है 'स्त्री 2' में आतंक मचाने वाला 'सरकटा'? लंबाई देख उड़ जाएंगे होश

chiranjeevi latest news chiranjeevi movies Chiranjeevi pics Chiranjeevi Chiranjeevi films Chiranjeevi mega star Actor Chiranjeevi Chiranjeevi birthday
Advertisment
Advertisment