Mia khalifa : असली नहीं, नकली है मिया खलीफा के बॉडी का ये पार्ट.. एडल्ड स्टार ने खुद किया खुलासा

मिया खलीफा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उनकी होने वाली बेटी को उनके जैसा फिगर पाने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ेंगे.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
mia khalifa brest surgery

Mia khalifa : असली नहीं, नकली हैं मिया खलीफा के बॉडी की ये पार्ट.. एडल्ड स्टार ने खुद किया खुलासा

मिया खलिफा एक फेमस एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर के दौरान काफी ध्यान आकर्षित किया. उनको लेकर पब्लिकली काफी चर्चा होती रहती है, और इस चर्चा का एक हिस्सा उनके ब्रेस्ट सर्जरी से जुड़ा हुआ है. यह आर्टिकल इस विषय पर अधारित रहेगा कि कैसे सर्जरी ने उनके लाइफ और करियर को प्रभावित किया है.

Advertisment

मिया खलिफा की ब्रेस्ट सर्जरी

मिया खलिफा की ब्रेस्ट सर्जरी ने न केवल उनके शरीर की छवि को बदल दिया, बल्कि इसके साथ ही उनके जीवन के कई पहलुओं को भी प्रभावित किया. ब्रेस्ट सर्जरी, जिसे ब्रेस्ट इम्प्लांट सर्जरी भी कहा जाता है, शरीर की सुंदरता को बढ़ाने या उसके आकार को बदलने के लिए की जाती है. मिया खलिफा ने भी इस सर्जरी का चयन किया, और ये फैसला उनके करियर के दौरान काफी चर्चा में रहा.

मिया खलिफा में इम्पाटेंट बदलाव हुआ

सर्जरी के बाद, मिया खलिफा ने अपनी छवि में एक इम्पाटेंट बदलाव देखा. इस बदलाव ने न केवल उनकी पर्सनल पहचान को प्रभावित किया, बल्कि उनके पब्लिक लाइफ में भी बदलाव लाया. कुछ लोगों ने इस बदलाव को पॉजिटिव तरीके से देखा, जबकि दूसरों ने इसकी आलोचना की.

मिया खलिफा ने पब्लिकली बात की

मिया खलिफा ने सार्वजनिक रूप से अपने सर्जरी के फैसले को लेकर कई बार बात की है. उन्होंने इस प्रोसेज को एक परसनली फैसले की तरह पेश किया, जिसे उन्होंने अपने अदंर और ज्यादा कॉन्फिडेंस के लिए लिया. उन्होंने यह भी कहा कि सर्जरी का उनका फैसले उनकी पर्सनल चॉइस और लाइफ में आने वाले हर्डल्स से निपटने की इच्छा पर आधारित था.

समाज में ब्रेस्ट इम्प्लांट्स को लेकर बात की

इसके साथ ही मिया खलिफा की सर्जरी ने समाज में ब्रेस्ट इम्प्लांट्स और शरीर की छवि के बारे में बातचीत को बढ़ावा दिया. यह चर्चा अक्सर सवाल उठाती है कि क्या किसी के पर्सनल फैसलों को समाज के मानकों के अनुसार देखा जाना चाहिए या नहीं.

मिया खलिफा की ब्रेस्ट सर्जरी एक इम्पाटेंट हिस्सा

Advertisment

मिया खलिफा की ब्रेस्ट सर्जरी उनके जीवन का एक इम्पाटेंट हिस्सा है, जो उनकी पर्सनल चॉइस और करियर की दिशा को दिखाती है. यह समाज में ब्रेस्ट इम्प्लांट्स और शरीर की छवि के बारे में एक इम्पाटेंट बातचीत को जन्म देती है, जो आज भी जारी है.

मिया खलीफा ने ब्रेस्ट सर्जरी के बारे में बात की

आपको बता दें, मिया खलीफा ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर कहा था कि मुझे हमेशा से बड़े भारी ब्रेस्ट पसंद थे, मैंने अपने डॉक्टर से बड़े और ढीले ब्रेस्ट इम्प्लांट करने को कहा था, लेकिन उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था. उन्होंने भारी स्तनों के नुकसान के बारे में बताया. 

इस वीडियो में मिया को यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि छोटे स्तन होने की वजह से उन्हें मेल अटेंशन नहीं मिलता था. इसके अलावा मिया को इस वीडियो में यह कहते हुए भी सुना जा सकता है कि लोगों को कहना चाहिए कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री ने सबसे अच्छा ब्रेस्ट एम्प्लॉयमेंट कराया है. 

mia khalifa debut film mia khalifa hot video Mia Khalifa bold photos mia khalifa breast implant Mia Khalifa breast surgery cosmetic surgery
Advertisment