Advertisment

Mia khalifa: जब एक फैन ने सबके सामने मिया खलीफा से कर दी ये गलत बात, वजह बताकर रो पड़ी स्टार

पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा ने अपनी एडल्ट फिल्म करियर को पीछे छोड़ते हुए एक नई दिशा में कदम रख लिया है.मिया ने इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे की वजह बताई, पॉडकास्ट पर ये बताते हुए मिया रो पड़ीं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mia khalifa news

Mia khalifa: जब एक फैन ने सबके सामने मिया खलीफा से कर दी ये गलत बात, वजह बताकर रो पड़ी स्टार

पूर्व एडल्ट फिल्म स्टार मिया खलीफा (Mia khalifa) ने अपनी वयस्क फिल्म करियर को पीछे छोड़ते हुए एक नई दिशा में कदम रख लिया है. आजकल, वे एक ज्वेलरी और बॉडीवियर ब्रांड की  के लिए काम कर रही हैं और सामान्य जीवन जीने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि, उनकी एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी पहचान अभी भी उनके साथ है, और कभी-कभी यह परेशानी बन जाती है.

Advertisment

खलीफा ने उस वाकया का जिक्र किया 

हाल ही में खलीफा ने एक पॉटकास्ट (Mia khalifa podcast) एपिसोड में एक ऐसे वाकये का जिक्र किया, जिसने उनकी बिजनेस ट्रैवल को प्रभावित किया. वे लंदन में एक बिजनेस मीटिंग के दौरान एक कंपनी के हेड और अपने मैनेजर के साथ लंच कर रही थीं, तब एक फैन ने उनसे तस्वीर लेने की गुजारिश की. खलीफा ने लिहाज़ से यह रिक्वेस्ट मना कर दिया, क्योंकि वे अपने सहयोगियों के साथ बातचीत में व्यस्त थीं.

फैन की गर्लफ्रेंड ने खलीफा को बेइजत किया

इस पर, फैन की गर्लफ्रेंड ने खलीफा के लिए बेहद अपमानजनक कमेंट कर दिया, जिससे खलीफा को गहरी चोट पहुंची. उन्होंने इस घटना को "बहुत निराशाजनक और शर्मनाक" बताया और महसूस किया कि इससे उनकी नई कंपनी के साथ उनके संबंध प्रभावित हो सकते हैं. इस तरह की समस्याओं के बीच, खलीफा को एक और विवाद का सामना करना पड़ा जब एक प्रशंसक ने उनके चेहरे का टैटू बनवाया.

एक फैन ने मिया के टैटू बनवाई

खलीफा ने इस टैटू की तस्वीर देखकर अपनी नाखुशी जताई और उस फैन को “बेवकूफ” कहा. उनका कहना था कि टैटू बहुत खराब है और यह उनकी वास्तविक छवि को सही ढंग से नहीं दिखाता. खलीफा ने इसे "निकली छवि" की तरह बताया और इस पर तीखा रिएक्शन दिया, यह भी बताई कि इस प्रकार के टैटू उनके भविष्य के साथी को भ्रमित कर सकते हैं.

मिया की लाइफ एडल्ट फिल्म से जुड़ी

इन घटनाओं से यह साफ होता है कि मिया खलीफा का जीवन और व्यक्तिगत छवि अभी भी उनकी एडल्ट फिल्म करियर से जुड़ी हुई है. वे अब एक नए जीवन की ओर बढ़ रही हैं, लेकिन कभी-कभी अतीत की साया उनके वर्तमान को प्रभावित करती हैं. ऐसे विवाद और रिएक्शन उनके जीवन का हिस्सा बन गई हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे आगे वो किस प्रकार की चुनौतियों का सामना करती हैं.

mia khalifa debut film adult film star Mia Khalifa mia khalifa engagement mia khalifa hot video Mia Khalifa Divorce Adult star Mia Khalifa Mia Khalifa bold photos mia khalifa breast implant Mia Khalifa Images Mia Khalifa Fiance
Advertisment
Advertisment