Advertisment

Mia Khalifa Bikini: मिया खलीफा का नया सिल्वर बिकिनी लुक कर देगा आपको शॉक, इंटरनेट पर मचा तहलका

हाल ही में, मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर सिल्वर बिकिनी में अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस का ध्यान खींच रहे हैं.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
mia khalifa bikini photo

मिया खलीफा, जिनका नाम एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में एक समय बहुत चर्चित था, ने 2018 में इस इंडस्ट्री से अलविदा ले लिया था. उनका यह कदम उनके जीवन का एक इम्पॉटेंट मोड़ था, और इसके बाद उन्होंने एक सामान्य जीवन जीने की दिशा में कदम बढ़ाया. इस नई दिशा में, मिया ने फैशन ब्रांड की दुनिया में अपनी पहचान बनाई.

Advertisment

फैशन की नई दुनिया में कदम

हाल ही में, मिया खलीफा ने इंस्टाग्राम पर सिल्वर बिकिनी में अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. मिया की इन तस्वीरों ने न केवल उनके पुराने फैंस को पुरानी यादों में डुबो दिया है, बल्कि नए फैंस के लिए भी आकर्षण का केंद्र बन गई हैं.

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

Advertisment

मिया खलीफा की इन नई तस्वीरों और वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल मचा दी है. उनके फैंस उनके इस नए कंटेंट को लेकर खुशी जाहिर कर रहे हैं. कुछ फैंस ने तो सीधे तौर पर अपनी इमोशन को शेयर किया हैं, जैसे कि एक ने लिखा, "आई लव यू," जबकि दूसरे ने लिखा, "भगवान आपका भला करें." इस तरह की कमेंट्स यह दिखाती हैं कि मिया के फैंस उनके नए काम को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं जितना उन्होंने पहले किया था.

नए फैशन ब्रांड का प्रमोशन

इन तस्वीरों के साथ, मिया ने यह भी बताया कि उनकी सिल्वर बिकिनी "sheytan.world" क्रोम बिकनी के वर्जन में उपलब्ध है. यह फैशन ब्रांड उनके नए प्रयासों का एक हिस्सा है और इसे प्रमोट करने में मिया की मेहनत और लगन साफ नजर आती है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि यदि आप प्रयास करें तो कहीं न कहीं अभी भी गर्मी है, जो उनकी मेहनत और फैशन के लिए उनके प्यार को दिखाता है.

Advertisment

नए सिरे से पहचान बनाना

Advertisment

फैशन ब्रांड में मिया खलीफा की  ने उन्हें एक नई पहचान दी है. अब वह न केवल अपनी पुरानी पहचान के लिए जानी जाती हैं, बल्कि उनके नए फैशन प्रयासों के लिए भी उनकी सराहना की जा रही है. मिया का आकर्षण और उनकी क्यूटनेस अब भी बरकरार है, चाहे वह किसी भी क्षेत्र में हों. 

 

mia khalifa debut film adult film star Mia Khalifa Mia khalifa photo mia khalifa engagement mia khalifa hot video Mia Khalifa Divorce Adult star Mia Khalifa Mia Khalifa bold photos mia khalifa breast implant Mia Khalifa post Mia Khalifa Images Mia Khalifa Mia Khalifa Husband
Advertisment
Advertisment