Advertisment

Mia Khalifa: लेबनान में मची तबाही पर छलका मिया खलीफा का दर्द, एडल्ट स्टार ने लिया मदद का फैसला

Mia Khalifa Sport Lebanon: हाल ही में, इजरायल ने लेबनान में मिसाइल हमले किए, जिससे हिज्बुल्लाह की स्थिति कमजोर हो गई है. इस स्थिति में कई निर्दोष नागरिक प्रभावित हुए हैं. ऐसे में एक्स एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने अपने लोगों की मदद के लिए हाथ बढाया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Mia Khalifa Sport Lebanon

Mia Khalifa: लेबनान में मची तबाही पर छलका मिया खलीफा का दर्द, एडल्ट स्टार ने लिया मदद का फैसला, ऐसे करेंगी अपनों की हेल्प

Advertisment

Mia Khalifa Sport Lebanon: करीब एक साल से इजरायल युद्ध के मैदान में डटा हुआ है और अब वह एक फुल फ्लेज्ड वॉर की तैयारी करता नजर आ रहा है. हाल ही में, इजरायल ने लेबनान में मिसाइल हमले किए, जिससे हिज्बुल्लाह की स्थिति कमजोर हो गई है. इस स्थिति में कई निर्दोष नागरिक प्रभावित हुए हैं.

 मिया खलीफा का प्रयास

इस बीच, लेबनानी मूल की एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने युद्ध से प्रभावित लोगों की मदद करने का फैसला लिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लेबनान में हो रही तबाही को लेकर एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी नई पहल 'द स्लो फेक्ट्री' की शुरुआत की जानकारी शेयर की है.

'द स्लो फेक्ट्री' एक नई शुरुआत

मिया ने बताया कि 'द स्लो फेक्ट्री' का उद्देश्य वैश्विक स्तर पर उत्पीड़न को रोकना और मानवाधिकारों के लिए लड़ाई में मदद करना है. वह उन संगठनों के साथ साझेदारी कर रही हैं जो इस दिशा में काम कर रहे हैं. उनका मानना है कि बदलाव शिक्षा और सूचना से शुरू होता है, और इसी के तहत यह फेलोशिप कार्यक्रम उनके दिल के करीब है.

पहले भी मदद के लिए आगे आईं मिया खलीफा

दरअसल, बीते कुछ दिन पहले मिया खलीफा (Mia Khalifa )के अपने देश लेबनान की राजधानी बेरूत में एक भयानक विस्फोट हुआ था, जिस पर वे भी विस्फोट के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आईं थी. बेरूत में हुए विस्फोट में 178 लोग मारे गए और 6,000 अन्य घायल हो गए, और खलीफा इस विनाशकारी घटना से प्रभावित लोगों की मदद करना चाहती थीं.जिसके लिए उन्होंने अपने खास चश्में की बोली लगाकर लोगों की मदद की थी.

mia

लेबनान में पैदा हुईं मिया खलीफा

लेबनान में पैदा हुईं मिया खलीफा को अपने वतन से बेहद प्यार है. मिया खलीफा का यह कदम न केवल पीड़ितों के लिए एक उम्मीद की किरण है, बल्कि यह दिखाता है कि कठिन समय में भी मानवता की आवाज़ उठाने वाले लोग हमेशा मौजूद रहते हैं.

Mia Khalifa post on Palestine Mia Khalifa Mia Khalifa support Palestine mia khalifa followers on tiktok Mia Khalifa bold photos Mia Khalifa Divorce Mia Khalifa Husband Mia Khalifa Fiance Mia Khalifa Images Mia Khalifa Income mia khalifa engagement mia khalifa hot video mia khalifa debut film mia khalifa breast implant Adult star Mia Khalifa adult film star Mia Khalifa mia Khalifa Sport Lebanon
Advertisment
Advertisment