Advertisment

गाड़ी चलाते हुए इस सिंगर को आया हार्ट अटैक, 70 साल की उम्र में गवाईं जान

एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर सामने आई है. खबर है कि एक मशहूर सिंगर को गाड़ी चलाते वक्त हार्ट अटैक आ गया, जिसकी वजह से उनकी 70 साल की उम्र में जान चली गई.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
tito-jackson

नहीं रहे ये सिंगर

Tito Jackson Heart Attack: एंटरटेनमेंट इंटस्ट्री से एक बार फिर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने हर किसी को गमगीन कर दिया है. ये खबर एक सिंगर से जुड़ी है, जिनकी 70 साल की उम्र में मौत हो गई है. हम जिस सिंगर की बात करे रहे हैं उनका नाम टीटो जैक्सन है. टीटो जैक्सन दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के भाई हैं. माइकल की तरह ही उनके भाई भी गिटार बजाने, गाना गाने और डांस करने में माहिर थे. ऐसे में उनके अचानक इस तरह जाने से इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है.

Advertisment

हार्ट अटैक से गई जान

बताया जा रहा है कि टीटो का निधन गाड़ी चलाते समय हार्ट अटैक आने की वजह से हुआ है. हालांकि, अभी तक टीटो के मौत की वजह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है. लेकिन उनके परिवार की तरफ से उनके की जानकारी दे दी गई है. टीटो जैक्सन के बेटे टैरिल,ताज और टीजे ने रविवार को इंस्टाग्राम पोस्ट कर के जानकारी दी की उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  'दुखी मन से, हम ये घोषणा कर रहे हैं कि हमारे प्यारे पिता, रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फेम टिटो जैक्सन अब हमारे बीच नहीं रहे. हम हैरान, दुखी और दिल टूटा हुआ महसूस कर रहे हैं.हमारे पिता एक अविश्वसनीय व्यक्ति थे जो सभी की और उनकी भलाई की परवाह करते थे.'  

Advertisment



 टीटो जैक्सन के बारे में 

बता दें कि  15 अक्टूबर,1953 जन्में  'टिटो' जैक्सन अपने सभी भाई-बहनों में सबसे कम पॉपुलर रहे. वो गायक होने के साथ ही गिटारिस्ट भी थे. इन्होंने साल 2016 में अपना पहला एल्बम 'टिटो टाइम' रिलीज किया था. वहीं 2017 में उन्होंने 'वन वे स्ट्रीट' नामक एक गीत रिलीज किया. इसके अलावा टीटो जैक्सन ने हाल ही में अपने भाई मार्लन जैक्सन के साथ इंग्लैंड में एक कार्यक्रम किया था. टीटो ‘जैक्सन 5’ के भी मेंबर रह चुके हैं. फिलहाल टीटो के निधन से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है.

 

Advertisment

ये भी पढ़ें- ऐश्वर्या राय को मिल रहा था अवार्ड, उधर बेटी आराध्या बच्चन ने अपने इस अंदाज से लूट ली महफिल

MICHAEL JACKSON hollywood
Advertisment
Advertisment