Advertisment

Millind Gaba ने शराब के नशे में टी-सीरीज के ऑफिस पर किया हंगामा? वायरल हुआ Video

मिलिंद गाबा के वायरल वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने शराब के नशे में टी-सीरीज के दफ्तर पर हंगामा किया है. इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, आइए आपको बताते हैं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Millind Gaba

Millind Gaba

Millind Gaba Drunk Viral Video: मशहूर सिंगर मिलिंद गाबा विवादों से घिरते नजर आ रहे हैं. मिलिंद गाबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर शराब के नशे में झगड़ा और हाथापाई करते नजर आ रहे हैं. उनके आस-पास कई लोग बैठे हुए हैं, लेकिन अचानक वह बगल में बैठे शख्स के साथ हाथापाई करने लगते हैं.वीडियो को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि मिलिंद गाबा ने शराब के नशे में टी-सीरीज के दफ्तर पर हंगामा किया है. इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. आइए आपको पूरी कहानी बताते हैं.

Advertisment

मिलिंद गाबा का वायरल वीडियो

मिलिंद गाबा (Millind Gaba) का जो वीडियो जो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि मिलिंद एक मीटिंग रूम में बैठे हैं, जहां उनसे आस-पास कई लोग बैठे हैं. तभी बातचीत के दौरान अचानक मिलिंद अपनी जेब से एक बोतल जैसी चीज निकालते हैं और कुछ पीने लगते हैं. हालांकि वह क्या पी रहे हैं, इसपर कुछ भी साफ तौर पर फिलहाल कहा नहीं जा सकता है. वहीं इसके तुरंत बाद मिलिंद के साथ बैठा शख्स कुछ बोलने लगता है, जिसके बाद मिलिंद उसपर हावी हो जाते हैं और गुस्से में कुर्सी से खड़े हो जाते हैं और बहस करने लगते हैं.   

Advertisment

मिलिंद को कमरे से बाहर ले जाते हैं लोग

 मिलिंद को शख्स पर हावी होता देख अन्य लोग भी अपनी जगह से खड़े हो जाते हैं और बचाव के लिए आ जाते हैं. मिलिंद को रोककर कुछ लोग उन्हें कमरे से बाहर ले जाते हैं. इस पूरे वीडियो में कोई भी आवाज नहीं है, ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि आखिर  मिलिंद गाबा की बहस क्यों हुई है.  बता दें, सिंगर मिलिंद गाबा को  नजर लग जाएगी, शी डोंट नो, मैं तेरी हो गई, क्या करूं और दिल्ली शहर जैसे गाने के लिए जाने जाते हैं. साल 2021 में सिंगर बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आ चुके हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Kiara Advani के बर्थडे पर पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लुटाया प्यार, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा खास नोट

t Series millind gaba Viral
Advertisment
Advertisment