Advertisment

Mira Rajput Birthday: ‘वो जादू है...', पत्नी मीरा के बर्थडे पर शाहिद ने शेयर की अनसीन फोटोज; लिखा प्यार भरा नोट

Mira Rajput Birthday: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत आज 30 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर एक्टर ने मीरा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Shahid Mira

Mira Rajput Birthday

Mira Rajput Birthday: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के घर में सेलिब्रेशन खत्म नहीं हो रहा है. बेटे ज़ैन के बाद अब आज एक्टर अपनी पत्नी मीरा राजपूत का बर्थडे (Mira Rajput Birthday)मना रहे हैं.  7 सितंबर 1994 के दिन दिल्ली में एक कारोबारी के घर में जन्मी मीरा राजपूत 30 साल की हो चुकी हैं. इस मौके पर शाहिद ने मीरा के साथ कई अनसीन तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन फोटो में आप देख सकते हैं कि मीरा और शाहिद एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

शाहिद ने लिखा खास नोट

शाहिद ने मीरा के बर्थडे (Shahid Kapoor Mira Birthday Post) पर ढेर सारी फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद प्यार लुटा रहे हैं. शाहिद ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा है- 'वह जादू है. वह अंदर से बाहर तक खूबसूरत है. वह मजबूत है, वह प्यारी है और उसकी मुस्कान मेरे दिल को रोशन कर देती है.  ये बर्थडे गर्ल पूरी तरह से मेरी है और मुझे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है. आपको जन्मदिन मुबारक हो, भगवान तुम्हें हमेशा और हमेशा आशीर्वाद दे मेरे प्यार.'

बी टाउन के फेवरेट कपल हैं शाहिद-मीरा

बता दें, ,शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को बी टाउन का फेवरेट कपल भी कहा जाता है. अक्सर ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी प्यार भरी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं. शाहिद और मीरा राजपूत ने साल 2015 में शादी की थी थी. अब शादी के 8 साल बाद ये कपल एक बेटी मीशा और बेटे जैन के माता पिता हैं शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो तल्द ही देवा में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Angry Video: 'क्या कर रहे हो, प्राइवेट...', पैपराजी पर बुरी तरह भड़कीं आलिया

actor shahid kapoor Mira rajput mira rajput birthday Shahid
Advertisment
Advertisment