Advertisment

मिथुन चक्रवर्ती ने की थी श्रीदेवी संग शादी! सीक्रेट मैरिज पर एक्टर ने दिया ये जवाब, देखें वीडियो

Mithun chakraborty on Sridevi: लेजेंडरी एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को इंडियन सिनेमा में उनके योगदान के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा कर दी गई है. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी संग शादी को लेकर बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
sridevi-and-mithun

श्रीदेवी संग शादी को लेकर मिथुन ने कही ये बात

Advertisment

Mithun chakraborty on Sridevi: हिन्दी सिनेमा के दिग्गज स्टार मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित करने की घोषणा की गई है. एक्टर को 8 अक्टूबर 2024 को 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड सेरेमनी के ये अवॉर्ड प्रेजेंट किया जाएगा. इसी बीच मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी संग अपनी सीक्रेट वेडिंग को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisment

श्रीदेवी के प्यार में पागल थे शादीशुदा मिथुन चक्रवर्ती

एक दौर था जब मिथुन बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के दीवाने थे. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था और इसी दौरान दोनों करीब आने लगे थे. कहते हैं कि श्रीदेवी भी मिथुन चक्रवर्ती को चाहने लगी थीं. हालांकि उस वक्त मिथुन शादीशुदा थे. उनकी शादी एक्ट्रेस योगिता बाली के साथ हो चुकी थी लेकिन दूसरी तरफ मिथुन चक्रवर्ती और श्रीदेवी डेटिंग भी करने लगे थे. वहीं खबरें तो ये भी थी कि मिथुन ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) से गुपचुप शादी भी रचा  ली थी. 

 

Advertisment
Mithun Chakraborty talks about his and sridevi's rumour.
byu/DeepshiXOXO_222 inBollyBlindsNGossip

श्रीदेवी संग शादी को लेकर मिथुन ने कही ये बात

Advertisment

ऐसे में अब मिथुन चक्रवर्ती का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह श्रीदेवी के साथ अपनी गुपचुप शादी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में मिथुन से श्रीदेवी के साथ गुपचुप शादी की अफवाहों को लेकर पूछा गया तब एक्टर ने इस पर  कुछ भी कहने से इंकार कर दिया. उन्होंने कहा था, 'वो मुझे नहीं पता. इसपर कोई कमेंट नहीं करूंगा.'  हालांकि इस दौरान मिथुन से जब ये सवाल पूछा गया कि क्या शादी के बाद उनकी नजर किसी दूसरी महिला पर पड़ी? तो अभिनेता ने कहा, हर औरत को देखता हूं लेकिन अच्छी नीयत से.' अब एक्टर का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- मुकेश खन्ना ने बताया क्यों नहीं बनाना चाहते रणवीर सिंह को शक्तिमान, बोले- उसने मुझे मानने की पूरी कोशिश की...

 

latest-news Dada Saheb Phalke 2024 Actor Mithun Chakraborty latest bollywood gossip Mithun Chakaborty Dada Saheb Phalke Awards disco dancer mithun chakraborty
Advertisment
Advertisment