Advertisment

मिथुन की तरह ही फिल्मी है उनका परिवार, पत्नी, बहू और समधन तक दिखा चुकी है पर्दे पर जलवा

मिथुन चक्रवर्ती को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. मिथुन दा को हाल ही में उनकी फिल्मों के लिए उन्हें दादा साहेब फॉल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. मिथुन अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपनी फैमिली को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
मिथुन चक्रवर्ती फैमिली (Social Media)

मिथुन चक्रवर्ती फैमिली (Social Media)

Advertisment

मिथुन चक्रवर्ती को किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं. मिथुन दा को हाल ही में उनकी फिल्मों के लिए उन्हें दादा साहेब फॉल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. मिथुन अपनी फिल्मों के साथ- साथ अपनी फैमिली को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है. मिथुन के साथ-साथ उनकी फैमिली में भी सब फिल्मी है. मिथुन की वाइफ से लेकर समधन हर कोई फिल्मी अंदाज में नजर आ चुका है. मिथुन की वाइफ योगिता बाली, उनकी समधन शीला शर्मा और यहां तक की मिथुन के बेटे की बहू मदालसा भी फिल्मों में काम कर चुकी है. 
 

Advertisment

मिथुन की बात करें तो 

मिथुन चक्रवर्ती को हमेशा से ही लोगों के बीच स्टार के तौर पर देखा जाता है. साल 1982 में जिस फिल्म से दिग्गज बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दुनियाभर में जबरदस्त पहचान मिली. वह फिल्म अकेले ही फेमस फिल्मों पर भारी थी. दुनिया भर में 'डिस्को डांसर' के नाम से मशहूर भारतीय फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री सम्मान से मिथुन दा कहकर पुकारती है. मिथुन चक्रवर्ती को हमेशा से ही लोगों के बीच स्टार के तौर पर देखा जाता है. साल 1982 में जिस फिल्म से दिग्गज बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को दुनियाभर में जबरदस्त पहचान मिली. वह फिल्म अकेले ही फेमस फिल्मों पर भारी थी. दुनिया भर में 'डिस्को डांसर' के नाम से मशहूर भारतीय फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री सम्मान से मिथुन दा कहकर पुकारती है.

मिथुन की वाइफ

Advertisment

मिथुन चक्रवर्ती की वाइफ योगिता बाली हैं. जिन्हें किसी भी परिचय की जरूरत नहीं हैं. वह अपने टाइम में काफी मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी है. वहीं उनके पिता भी मशहूर एक्टर रहे हैं. योगिता ने आखिरी फिल्म 34 साल पहले 'आखिरी बदला' (1989) में की थी. उनकी ये फिल्म पति मिथुन चक्रवर्ती के साथ ही थी. हालांकि साल 2013 में वह Enemmy नाम की एक फिल्म जरूर प्रोड्यूस करती दिखी थीं.साल 1952 में जन्मी योगिता बाली किशोर कुमार की तीसरी पत्नी भी थीं.मगर शादी के दो साल के अंदर दोनों का तलाक हो गया था.

बहू भी फिल्मों में दिख चुकी है 

मिथुन की बहू की बात करें तो उनकी बहू मदालसा शर्मा भी कई साउथ की फिल्मों में दिख चुकी है. वहीं हाल ही में वह अनुपमा सीरियल में दिख रही है. 

Advertisment

समधन भी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी 

मदालसा की मां यानी की मिथुन की समधन एक्ट्रेस शीला भी फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी है. शीला शर्मा जिनको आपने ‘नदिया के पार’, ‘हम साथ-साथ हैं’ और ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ जैसी फिल्मों में देखा है. शीला शर्मा ने राइटर सुभाष शर्मा से शादी की थी और मदालसा इन्हीं की बेटी है.

ये भी पढ़ें - मिथुन चक्रवर्ती की वो 5 फिल्में, जिनके आगे महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्में भी हो गईं फ्लाॅप

Advertisment

 

girlfriend of Mithun Chakraborty Mithun Chakraborty latest news Actor Mithun Chakraborty Mithun Chakaborty Mithun Chakraborty age Mithun Chakraborty daughter disco dancer mithun chakraborty mithun chakraborty family
Advertisment
Advertisment