Advertisment

'मॉडल चायवाली' की अदाएं देख भूल जाएंगे 'वड़ा पाव गर्ल', तस्वीरों में देखें कातिलाना लुक

Model Chai Wali: कुछ समय पहले जहां 'वड़ा पाव गर्ल' का नाम हर तरफ छाया हुआ था तो वहीं इन दिनों अब 'मॉडल चायवाली' चर्चा में है. हर कोई इस चायवाली का दीवाना होता नजर आ रहा है. देखिए हसीन चायवाली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-16-Oct-2024-06-48-PM-5205
Advertisment

Model Chai Wali: 'डॉली चायवाला' और 'वड़ा पाव गर्ल' को अब हर कोई जानता है. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस है. वहीं इन दिनों इन दोनों को टक्कर देने के लिए 'मॉडल चायवाली' मार्केट में उतर चुकी है. लखनऊ में चाय की टपरी लगाने वाली इस स्टाइलिश मॉडल चायवाली की हर तरफ चर्चा हो रही है. इसकी खूबसूरती को देख टपरी पर लोगों की भीड़ जुटी रहती है. तो आइए हम आपको इस चायवाली की कुछ खूबसूरत तस्वीरें दिखाते हैं, जिसपर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. 

माॅडल रह चुकी हैं चायवाली

बता दें कि 'मॉडल चायवाली' मिस गोरखपुर रह चुकी है. इसका असली नाम सिमरन है. सिमरन की मॉडल से चायवाली बनने की कहानी संघर्ष भरी है. मॉडलिंग के सपने को पंख मिला तो उन्होंने मिस गोरखपुर का खिताब जीता लेकिन यह सिलसिला ज्यादा समय तक नहीं रहा.

परिवार के लिए चुनी मॉडलिंग

दरअसल, दिव्यांग भाई और परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिए सिमरन ने पहले मॉडलिंग में हाथ आजमाया. इसमें सफल तो हुई लेकिन ज्यादा दिनों तक वह इसमें जम नहीं पाई. 

कोरोना की वजह से छोड़ दी मॉडलिंग 

सिमरन के मुताबिक मॉडलिंग के बाद वैसे तो उन्हें कई बड़े विज्ञापन भी मिले. पर यह सिलसिला कोरोना संक्रमण के चलते थम गया. इसके बाद सिमरन ने परिवार का पेट पालने के लिए बिजली विभाग में संविदा की नौकरी की. 

नौकरी छोड़ खोली चाय की दुकान

लेकिन इस नौकरी में उन्हें समय पर सैलरी नहीं मिल पाती थी, जिसकी वजह से उन्हें नौकरी को छोड़कर चाय की दुकान खोलनी पड़ी. हालांकि अपने इस कार्य को पूरे उत्साह से करने का निर्णय लिया.शायद इसी का नतीजा है कि बहुत ही कम समय में आज वो फेमस हो गई. लोग उनका गुलाब की पंखुरियों वाला चाय बड़े ही चाव से पीते हैं.

ये भी पढ़ें- KBC Question: केबीसी में अमिताभ ने पूछा स्पोर्ट्स से जुड़ा ऐसा पेचीदा सवाल. कंटेस्टेंट हार गया 50 लाख, जानें सही जवाब

Entertainment News Entertainment News in Hindi Viral Video trending news vada pav girl Model Chai Wali
Advertisment
Advertisment