Advertisment

तंग चोली में मोनालिसा का यौवन देख पवन सिंह हुए बेकाबू, बगीचे में खाट पर ही लेटकर करने लगें रोमांस

Monalisa-Pawan Singh Romance: सोशल मीडिया पर इस वक्त मोनालिसा और पवन सिंह का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों का रोमांस देख फैंस के पसीने छूट रहे है. आप भी देखें दोनों का ये गदर मचाने वाला डांस वीडियो.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (57)िीनवि् व

मोनालिसा-पवन सिंह का ये गाना मचा रहा धमाल

Advertisment

Monalisa-Pawan Singh Romance: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा के गाने आए दिन यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाते रहते हैं. मोनालिसा अपने जबरदस्त डांस और एक्टिंग के दम पर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं. वहीं मोनालिसा की जोड़ी फैंस पवन सिंह के साथ खूब पसंद करते हैं. दोनों के गाने सोशल मीडिया पर आए दिन धमाल मचाते हैं. इनके गानों को फैन्स बार-बार सुनना पसंद करते हैं.

मोनालिसा-पवन सिंह का ये गाना मचा रहा धमाल

बता दें कि मोनालिसा और पवन सिंह दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. इसी बीच अब इनका एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में दोनों का बेजोड़ रोमांस दोनों का दिल धड़का रहा है. हम जिस गाने की बात कर रहे हैं वो है 'फाट जाई चोली हो.' ये गाना फिल्म 'जिद्दी आशिक' का है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया था. ऐसे में इस फिल्म का ये गाना एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है.इसके व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. 

तंग चोली पहन मोनालिसा ने ढाया कहर

इस भोजपुरी गाने में मोनालिसा ने अपना हॉट अंदाज दिखाया था. गाने में वह पवन सिंह के साथ बेजोड़ डांस करती नजर आ रही हैं. दोनों वीडियो में किसी जंगल में चारपाई पर भी रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. गाने में मोनालिसा अपने ऑनस्‍क्रीन सईया जी पवन सिंह से शादी करने की बात कर रही हैं.लाल रंग के घाघरा और चुस्‍त चोली में मोनालिसा वहां पहुंचती हैं. वह उनसे पूछती हैं कि वह बारात लेकर कब आ रहे हैं, कब उनकी डोली अपने घर लेकर जा रहे हैं.

मोनालिसा का हाॅट अंदाज देख बहके पवन सिंह

इसी कड़ी में मोनालिसा सईया जी से अपनी व्‍यथा भी कह सुनाती हैं और कहती हैं कि अब ज्‍यादा देर ना करें, उनकी चोली फटने की कगार पर है।बता दें कि इस गाने को कल्‍पना ने अपनी कश‍िश भरी आवाज से सजाया है. वहीं विनय बिहारी ने गीत के बोल लिखने और इसका म्‍यूजिक कम्‍पोज करने का काम किया है. अगर आपने अब तक ये गाना नहीं सुना तो जरूर सुन ले, यकीनन इस गाने को सुन और इसमें मोनालिसा का हाॅट अंदाज देख आपका मिज़ाज दरुस्त हो जाएगा.


ये भी पढ़ें- नशे में Rekha के बहके कदम, सर पर शराब का ग्लास रखकर झूमती आईं नजर, वीडियो देख रह जाएंगे हक्का-बक्का

Entertainment News in Hindi Viral Video pawan singh Monalisa Bhojpuri song Bhojpuri actress Monalisa bold photos bojpuri popular video actress Monalisa
Advertisment
Advertisment