Advertisment

Movies This Month: सितंबर में दोबारा रिलीज होंगी SRK की ये जबरदस्त हिट फिल्में, कहां देखे?

बॉलीवुड की कई क्लासिक फ़िल्में फिर से रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं. सिनेमाघरों में एक बार फिर दर्शकों को नॉस्टेलजिया होने वाला है. इनमें शाहरुख खान की भी हिट फिल्में शामिल हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Movies This Month

Movies This Month: पिछले कुछ समय से थिएटरों में कुछ कल्ट क्लासिक फिल्में दोबारा रिलीज करने का चलन हो गया है. गदर, लैला-मजनूं,रॉकस्टार जैसी फिल्में दोबारा रिलीज हुईं जिन्हें दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. 30 अगस्त को आर माधवन और दीया मिर्जा की रहना है तेरे दिल में भी 23 साल बाद दोबारा रिलीज हो गई है. ऐसे में अब मेकर्स ने शाहरुख खान की कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है. सितंबर में दोबारा रिलीज होने वाली फिल्मों में 'परदेस' और 'वीर-जारा' भी शामिल है.

Advertisment

कब रिलीज होगी वीर-जारा

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर में कई हिट फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने आ रही हैं. यह काफ़ी रोमांचक है. लिस्ट में सबसे पहले शाहरुख़ खान की मशहूर फ़िल्में परदेस (1997) और वीर-ज़ारा (2004) शामिल हैं. वीर-ज़ारा 13 सितंबर को रिलीज़ होगी. सिनेमाघरों में सिर्फ खास शो होंगे और मांग के आधार पर शो बढ़ाए जाएंगे.

परदेस का करना होगा इंतजार

शाहरुख खान की हिट फिल्म परदेस 20 या 27 सितंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद कर रही है. इस बारे में आधिकारिक घोषणा होने के बाद रिलीज़ की तारीख़ का ऐलान किया जाएगा. महिमा चौधरी और अपूर्व अग्निहोत्री अभिनीत परदेस सुभाष घई की एक मस्ट वॉच फिल्म है. 

ऐश्वर्या राय की ताल 

सुभाष घई की दूसरी फ़िल्म ताल (1999) भी 20 सितंबर को थिएटर में वापसी करेगी. ये फिल्म अपने हिट गानों की वजह से दर्शकों के बीच पॉपुलर रही हैं. फिल्म में अक्षय खन्ना, अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में हैं. 

माधुरी की हिट तेजाब को भी मिला मौका

रिपोर्ट में आगे बताया गया है किमाधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर हिट तेजाब भी सिनेमाघरों में दोबारा रिलीज होगी. दर्शक एक बार फिर माधुरी को एक दो तीन पर थिरकते हुए देख सकते हैं. सितंबर में तेज़ाब को फिर से रिलीज़ करने पर विचार चल रहा है.

ये फिल्में हो चुकी हैं दोबारा रिलीज

इससे पहले रॉकस्टार, गदर, मैंने प्यार किया, दंगल, राजा बाबू, लव आज कल, पार्टनर और हम आपके हैं कौन जैसी कई फिल्में दोबारा रिलीज हो चुकी हैं. 

ये भी पढे़ं- Stree 2 BO Chart: यहां समझे स्त्री 2 की कमाई का चार्ट, तीन हफ्ते से लगातार सिनेमाघरों में टिकी है हॉरर फिल्म

ये भी पढ़ें- Deepika Padukone के बेबी का Ex बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से निकला कनेक्शन, फैंस शॉक्ड

 

Pardes Veer Zaara Shah Rukh Khan actor shah rukh khan
Advertisment
Advertisment