Advertisment

Virat Kohli के प्यार में पागल थीं Mrunal Thakur, बोली- '5 साल पहले उसके साथ...'

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की दुनिया दीवानी है. आज हम आपको इस लेख में विराट की एक सेलिब्रिटी फैन के बारे में बताएंगे जो लंबे वक्त तक उनसे एकतरफा प्यार में थीं.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Mrunal Thakur

Mrunal Thakur Love Virat Kohli: बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत तक सभी के  लाखों फैन्स होते हैं, जो  कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं. ऐसा ही दीवानापन भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की दुनिया है. विराट के शानदार गेम के साथ उनके गुड लुक्स पर भी फैंस फिदा रहते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी विराट कोहली को बहुत पसंद करते हैं और इनमें कुछ एक्ट्रेसेस भी हैं. तो आज हम आपको इस लेख में विराट कोहली (Virat Kohli) की एक सेलिब्रिटी फैन के बारे में बताएंगे जो लंबे वक्त तक उनसे एकतरफा प्यार में थीं. 

Advertisment

विराट के प्यार में थीं मृणाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) विराट कोहली के प्यार में थीं. विराट के लिए मृणाल ने एक पुराने इंटरव्यू में अपनी फीलिंग्स का इजहार भी किया था. एक्ट्रेस ने कहा था- 'एक समय ऐसा था जब मैं पागलों की तरह विराट कोहली से प्यार करने लगी थी.मैंने क्रिकेट अपने भाई की वजह से देखना शुरू किया था, क्योंकि वो क्रिकेट का बड़ा फैन है. 5 साल पहले उसके साथ स्टेडियम में बैठकर लाइव क्रिकेट देखने की मेरी बहुत खूबसूरत यादें हैं. मुझे याद है कि मैं ब्लू जर्सी पहनकर टीम इंडिया को चीयर करती थी. इसके बाद मैं क्रिकेट बेस्ड फिल्म 'जर्सी' का हिस्सा भी बनी.'

मृणाल ठाकुर का वर्कफ्रंट 

मृणाल ठाकुर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें  आखिरी बार विजय देवरेकोंडा की फिल्म फैमिली स्टार में देखा गया था.  इसके अलावा उनके पास पाइपलाइ में मैडॉक फ़िल्म्स की ‘पूजा मेरी जान’ (Pooja Meri Jaan) जिसमें विजय राज और हुमा कुरैशी हैं. इसके अलावा ‘विश्वंभर’ जिसमें चिरंजीवी और त्रिशा कृष्णन हैं और ‘सन ऑफ सरदार 2’ जिसमें अजय देवगन हैं. अजय देवगन के साथ तो एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें- Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव का लवकेश संग बेडरूम वीडियो वायरल, बोले- 'गे होना बुरी बात नहीं'

Mrunal Thakur film Mrunal Thakur Love Virat Kohli actress mrunal thakur virat Mrunal Thakur Virat Kohli
Advertisment
Advertisment