Advertisment

राधिका मर्चेंट भीड़ में फंसी तो मुकेश अंबानी ने यूं बचाया, बहू को बच्चे की तरह संभालते दिखे

Ambani Family at Lalbaugcha Raja: मुकेश अंबानी हाल ही में अपनी दोनों बहुओं श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ लालबाग राजा के दर्शन लिए पहुंचे थे, इस दौरान उनकी छोटी बहू भीड़ में फंस गईं, जिसके बाद मुकेश उन्हें बच्चों की तरह संभालते दिखे.

author-image
Sarika Swaroop
एडिट
New Update
MixCollage-14

मुकेश अंबानी ने बहू राधिका को भीड़ से यूं बचाया

Ambani Family at Lalbaugcha Raja: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों की शादी काफी ग्रैंड लेवल पर की गई थी. दोनों की शादी को दो महीने हो चुके हैं. वहीं अब हाल ही में नई बहू के घर आने के बाद अंबानी फैमिली ने गणपति का धूमधाम से स्वागत किया और विदाई भी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसी बीच अब हाल ही में मुकेश अंबानी अपनी दोनों बहुओं श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ लालबाग राजा के दर्शन लिए पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

Advertisment

मुकेश अंबानी ने बहू राधिका को भीड़ से यूं बचाया

इसी बीच लालबाग राजा के दरबार से मुकेश अंबानी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो इस वक्त लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में वह अपनी छोटी बहू का बच्चों की तरह ख्याल रखते हुए आ रहे हैं. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब लालबाग राजा का आशिर्वाद लेकर जब राधिका वहां से निकल रही होती हैं तो इस दौरान वहां आसपास काफी भीड़ होती है. ऐसे में बहू को भीड़ में फंसता देख मुकेश अंबानी परेशान हो जाते हैं, और वह तुरंत उन्हें वहां से खींच लेते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुकेश अंबानी राधिका को पकड़ कर खींचते हैं. इसके बाद वह अपनी दोनों बहुओं श्लोका मेहता, राधिका मर्चेंट और छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ पोज देते नजर आते हैं. मुकेश का बहू के लिए ये केयर लोगों का दिल जीत रहा है. ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

राधिका 12 जुलाई को बनीं अंबानी परिवार की बहू

बता दें कि बीते साल दिसंबर महीने में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई हुई थी और अंबानी फैमिली में तभी से समारोहों का सिलसिला शुरू हो गया था। मार्च में दोनों के लिए पहली प्री-वेंडिग फंक्शन का आयोजन किया गया। फिर यूरोप में कपल की क्रूज पार्टी हुई । इसके बाद मुंबई में कपल की शादी की रस्में 5 जुलाई से शुरू हुईं। संगीत, हल्दी और मेहंदी के बाद शुक्रवार 12 जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधे।दोनों की ग्रैंड शादी में तमाम दिगग्ज शामिल हुए थे।

 

ये भी पढ़ें- Tumbbad 2 Announcement: 6 साल बाद प्रलय लेकर आएगा 'हस्तर', तुम्बाड के सीक्वल का हुआ ऐलान

Anant Ambani-Radhika Merchant ambani radhika merchant pre-wedding Mukesh Ambani ambani
Advertisment
Advertisment