Advertisment

Deepika की नन्ही परी से मिलने पहुंचे अरबपति मुकेश अंबानी, अस्पताल से वीडियो लीक

दीपिका पादुकोण ने हाल में एक बच्ची को जन्म दिया है. रणवीर सिंह पिता बन गए हैं जिसके बाद अरबपति बिजनेसमैन मुकेश अंबानी उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे हैं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Mukesh Ambani visit deepika ranveer hospital

Mukesh Ambani Visit Deepika Ranveer: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पेरेंट बन गए हैं. हाल में 8 सितंबर को दीपिका पादुकोण ने एक बेटी को जन्म दिया है. रणवीर के घर लक्ष्मी आई है. कपल के फैंस भी इस गुड न्यूज से फूले नहीं समा रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स ने कपल को दिल खोलकर बधाई दी थी. इस बीच भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी ने अस्पताल का दौरा किया है. जी हां, मुकेश अंबानी ने दक्षिण मुंबई स्थित एचएन रिलायंस अस्पताल का दौरा किया, जहां दीपिका पादुकोण भर्ती हैं. मिस्टर अंबानी रणवीर की बेटी से मिलने पहुंचे हैं. 

Advertisment

अंबानी के अस्पताल में आई दीपिका की बेबी गर्ल

दरअसल, दीपिका के बच्चे का जन्म मुकेश और नीता अंबानी के अस्पताल में हुआ है. अरबपति अंबानी इसके मालिक हैं. ऐसे में वो कपल से मिलने पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो सामने आया है. भारी सुरक्षा के साथ मुकेश अंबानी नये माता-पिता से मिले और उन्हें बधाई दी. वीडियो में अंबानी की गाड़ियां अस्पताल के अंदर जाती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

दीपिका और रणवीर का अंबानी परिवार के साथ करीबी रिश्ता है. दीपिका और रणवीर ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में खूब रंग जमाया था. रणवीर ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया था.

ये भी पढ़ें- क्या ऐसी दिखती है दीपिका पादुकोण की नन्ही परी? अस्पताल से बेटी की ढेरों फोटो वायरल, क्या है इनकी सच्चाई

ये भी पढ़ें- भीड़ में आराध्या के साथ फंसीं ऐश्वर्या राय...अकेले मां ने बेटी को बचाया, VIDEO देख फैंस ने बच्चन परिवार को लताड़ा

Advertisment

रणवीर की बहन भी पहुंची हॉस्पिटल

रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी भी परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल गई थीं. दीपिका की मां उज्जवला और बहन भी उनके साथ अस्पताल में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस के डिस्चार्ज होने को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बेटी के नाम का खुलासा नहीं

रणवी सिंह हमेशा से बेटी की चाहत रखते थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो चाहते हैं उनकी दीपिका के जैसी क्यूट बेटी हो. हालांकि, बेटी के जन्म के दो दिन बात तक कपल ने बच्ची के नाम का खुलासा नहीं किया है. 

रणवीर फिलहाल पैटरनिटी लीव पर हैं और काम से दूर रहेंगे. यह जोड़ी आगामी फिल्म 'सिंघम अगेन' में साथ नजर आएगी, जो इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है.

Mukesh Ambani Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi Mukesh Ambani Latest News Mukesh Ambani News Deepika Padukone मुकेश अंबानी रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण Ranveer Singh bollywood news hindi actor ranveer singh Bollywood news and gossip actress deepika padukone Bollywood News
Advertisment
Advertisment