Advertisment

मुकेश खन्ना ने अजय देवगन, शाहरुख खान को लगाई फटकार! बोलें- 'इन्हें पकड़कर मारना चाहिए'

मुकेश खन्ना ने पान मसाला उत्पादों के विज्ञापन के लिए शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि ऐसे लोगों को पकड़कर मारना चाहिए.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
mukesh khanna on pan masala

मुकेश खन्ना ने अजय देवगन, शाहरुख खान को लगाई फटकार

मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और महाभारत जैसे फेमस टेलीविजन शो में काम किया है, हाल ही में एक्टर ने पान मसाला एडवर्टाइजमेंट के लिए शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार की कड़ी आलोचना की थी, उन्होंने यहां तक ​​कहा था कि उन्होंने गुटखा का प्रचार करने के लिए कुमार को डांटा था, क्योंकि वह एक 'स्वास्थ्य के प्रति जागरूक' व्यक्ति हैं.

Advertisment

पान मसाला को बढ़ावा को बंद करने का रिक्वेस्ट किया

मुकेश खन्ना ने पान मसाला का एड करने के लिए बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन की कड़ी आलोचना की है, हाल ही में एक इंटरव्यू में मुकेश खन्ना ने इन अभिनेताओं से भ्रामक सरोगेट विज्ञापनों के माध्यम से पान मसाला और जुआ ऐप को बढ़ावा देना बंद करने का आग्रह किया.

जुआ एप को बढ़ावा देने वालों पर एक्शन के लिए कहा

Advertisment

मुकेश ने आगे कहा- 'ये लोग ऐसे विज्ञापन क्यों करते हैं, क्या इनके पास पैसे नहीं हैं, मैंने कई बार कहा है कि ऐसे विज्ञापन न करें, कई एक्टर्स ने ऐसे विज्ञापन वापस भी ले लिए हैं, अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन ने भले ही ऐसे विज्ञापनों से दूरी बना ली हो, लेकिन आज भी कई ऐसे हैं जो ऐसे विज्ञापन कर रहे हैं.' इसी इंटरव्यू में मुकेश ने आगे कहा- 'जुआ खेलने को बढ़ावा देने वाले ऐप्स के ये विज्ञापन मुझे भी परेशान करते हैं. 

 

mukesh khanna viral video Mukesh Khanna Statement mukesh khanna reactio mukesh khanna news Mukesh Khanna on pan masala
Advertisment
Advertisment