Advertisment

मुकेश खन्ना ने बताया क्यों नहीं बनाना चाहते रणवीर सिंह और बाकि एक्टर्स को शक्तिमान, बोले- उसने मुझे मानने की पूरी कोशिश की...

मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह को शक्तिमान की भूमिका के लिए कास्ट न करने के अपने फैसले के पीछे के कारणों का खुलासा किया.

Advertisment
author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Mukesh Khanna ranbir singh

मुकेश खन्ना ने बताया क्यों नहीं बनाना चाहते रणवीर सिंह को शक्तिमान, बोले- उसने मुझे मानने की पूरी कोशिश की...

Advertisment

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह को शक्तिमान की भूमिका के लिए कास्ट न करने के अपने फैसले के पीछे के कारणों का खुलासा किया. खन्ना का कहना है कि रणवीर का एक न्यूड फोटोशूट उनके मन में संकोच की वजह बना रहा.

Advertisment

रणवीर का न्यूड फोटोशूट

मुकेश खन्ना ने कहा, “रणवीर सिंह एक शानदार एक्टर हैं, लेकिन उनका न्यूड फोटोशूट मुझे काफी विचलित कर गया था.” उन्होंने यह साफ किया कि इस फोटोशूट ने उनकी राय पर गहरा प्रभाव डाला और इसलिए उन्होंने रणवीर को शक्तिमान की भूमिका के लिए सही नहीं समझा. खन्ना ने कहा कि जब उन्होंने वह फोटोशूट देखा, तो उनका मन किया, “क्या कर रहा है यार?”

रणवीर ने तीन घंटे इंतजार किया

Advertisment

इंटरव्यू में खन्ना ने यह भी बताया कि रणवीर ने उन्हें मनाने के लिए तीन घंटे तक इंतजार किया. हालांकि, खन्ना को यह महसूस हुआ कि रणवीर में शक्तिमान के लिए आवश्यक गंभीरता नहीं है. उन्होंने कहा, “वह चंचल दिखते हैं, जैसे कि वह किसी को ठग सकते हैं. हालांकि, उनकी ऊर्जा की मैं सराहना करता हूं.”

 शक्तिमान का इम्पोर्टेंस

मुकेश खन्ना के लिए शक्तिमान केवल एक फिल्म नहीं, बल्कि एक प्रतिष्ठा है. उन्होंने पहले ही कहा था कि वह इस किरदार के प्रति बहुत गंभीर हैं और इसे किसी भी तरह की हल्की-फुल्की भूमिका के लिए नहीं छोड़ना चाहते. उनका कहना है कि शक्तिमान का किरदार एक रोल मॉडल के रूप में पेश किया जाना चाहिए, जो बच्चों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन सके.

Advertisment

 रणवीर के नए प्रोजेक्टस

हालांकि मुकेश खन्ना ने रणवीर को शक्तिमान की भूमिका के लिए खारिज कर दिया, लेकिन रणवीर सिंह अपने करियर में आगे बढ़ते जा रहे हैं. उन्हें रोहित शेट्टी की "सर्कस" में देखा गया था और अब वे "सिंघम 3" में अजय देवगन के साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, और अन्य कई बड़े सितारे भी शामिल हैं.

Mukesh Khanna Mukesh khanna video mukesh khanna news Mukesh Khanna Statement mukesh khanna viral video ranveer singh shaktimaan
Advertisment
Advertisment