Advertisment

Munjya एक्टर हुए कास्टिंग काउच का शिकार, रातों-रात बॉलीवुड छोड़ वापस लौटे हरियाणा; अब बयां किया दर्द

Abhay Verma on Casting Couch: हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक है. अब फिल्म के एक्टर ने खुलासा किया है कि वो कास्टिंग काउच का शिकार हुए हैं.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
Abhay Verma

Abhay Verma on Casting Couch

Advertisment

Abhay Verma on Casting Couch: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक ऐसा सच है, जिसका सामना कई स्टार्स को करना पड़ता है. वहीं, फिल्म मुंज्या (Munjya) से पहचान बनाने वाले एक्टर अभय वर्मा भी इससे बच नहीं पाए. एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा. एक्टर ने इस दौरान ये भी बताया कि वो इस घटना के बाद मुंबई छोड़कर चल गए. एक्टर ने ये भी बताया कि उन्होंने पहली बार किसी को मना किया था. बता दें, हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या साल 2024 की ब्लॉकबस्टर फिल्म में से एक है. फिल्म को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि, इसने लोगों के दिलों में एक अलग ही छाप छोड़ दी है. 

Advertisment

अभय वर्मा ने बयां किया दर्द 

हाल ही में इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अभय वर्मा (Abhay Verma) ने मुंबई में अपने शुरुआती दिनों को याद किया. एक्टर ने बताया- 'मैं अपनी लाइफ में कभी उस पॉइंट तक नहीं पहुंचा था, जहां मुझे किसी को ना कहना पड़े. लेकिन, एक बार ऐसा हुआ था. मेरी मुंबई में पहली मीटिंग अच्छी नहीं रही थी, लोगों को जीवन से अलग-अलग चीजें चाहिए होती है. मैंने कॉम्प्रोमाइज करने से इनकार कर दिया था और सब कुछ छोड़कर अपने घर पानीपत, हरियाणा वापस लौट गया था.'  अभय ने आगे कहा- 'उस टाइम मैं इतना भोला था कि मुझे समझ ही नहीं आया था. ये एक बार हुआ और फिर मैंने खुद से कहा- मैं अपने टीवी का रिमोट दूसरों को चैनल बदलने के लिए क्यों दूं? मैं घर वापस लौटा और अपने सपनों को कूचल दिया.'

Advertisment

कैसे किया वापस लौटने का फैसला?

अभय वर्मा ने अपने इस इंटरव्यू में आगे बताया कि, जब वो अपने घर पानीपत लौट गए थे तो वो लाइफ में आगे बढ़े और उन्होंने वापस मुंबई आने का फैसला किया. एक्टर ने कहा- 'ये मेरी जर्नी है. किसी और को हक नहीं है मुझे मेरी जर्नी बताने का.' अभय के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2023 में फिल्म सफेद से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, इस फिल्म में उन्होंने ट्रान्सजेंडर का किरदार निभाया था. एक्टर ने एक बार बताया था कि उन्हें जोया अख्तर की 'द आर्चिज' भी ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने सफेद में काम करना चुना. वहीं मुंज्या में तो एक्टर ने धमाल ही मचा दिया. वहीं अब वो शाहरुख और सुहाना के साथ किंग में नजर आ सकते हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- इंतजार हुआ खत्म! Bigg Boss 18 के पहले दो कंटेस्टेंट्स का वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस के टैटू ने खोल दी पोल

Munjya Casting Couch Munjya Actor Munjya star Abhay Verma Abhay Verma Film Munjya collection फिल्म मुंज्या मुंज्या अभय वर्मा
Advertisment
Advertisment