Advertisment

शाहरुख खान की बेटी सुहान संग मुंज्या फेम अभय वर्मा करेंगे रोमांस, किंग के लिए फाइनल हुआ नाम

अभय वर्मा शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ किंग में शामिल हुए थे. कुछ समय पहले, यंग अभिनेता ने अपने सपने को साकार करने के बारे में बात की थी.

author-image
Garima Sharma
New Update
abhay verm in film king

शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी फिल्म किंग को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित, एक्शन थ्रिलर की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी और इस साल नवंबर में फ्लोर पर आने की उम्मीद है. एक नए इंटरव्यू में मुंज्या स्टार अभय वर्मा ने अपनी अगले फिल्म को लेकर खुलासा किया.

Advertisment

अभय वर्मा ने आगामी फिल्म किंग में शाहरुख, सुहाना और अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करने के लिए चुना गया है. वर्मा किंग में एक इम्पॉटेंट रोल निभाते हुए नजर आएंगे. कुछ मिनट पहले, युवा अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नया पोस्ट डाला, जो एक तरह से फिल्म के साथ अपने जुड़ाव को साफ करता है.

उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और अंक ज्योतिष के अनुसार अपने सपने को साकार करने के लिए आज की तारीख '08.08.2024' को एक संकेत के रूप में लिया. उन्होंने पोस्ट में लिखा, "आज से बेहतर कोई दिन नहीं है". ऐ वतन मेरे वतन के अभिनेता ने आगे कहा, "अगर मैं खुद को तीसरे व्यक्ति के रूप में बताऊं कि यह लड़का सपनों के शहर में आया, अपनी पहली फिल्म में 100 करोड़ दिए.

जानकारी के मुताबिक "अभय वर्मा को मुंज्या में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली है, और यही बात उनके पास आने वाले प्रस्तावों में भी झलकती है. उन्हें शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ किंग में एक इम्पॉटेंट रोल मिली है. वह इस टेंटपोल फीचर फिल्म में काम करने के लिए एक्साइटेड हैं.

Abhay Verma fan Shahrukh Khan Abhay Verma Shahrukh Khan Abhay Verma Munjya star Abhay Verma
Advertisment
Advertisment