Advertisment

मुस्लिम होने के बावजूद इब्राहिम अली खान ने मनाया रक्षाबंधन, बहन सारा ने बांधी राखी

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर इब्राहिम, जेह, सैफ, करीना और सोहा के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर की हैं.

author-image
Garima Sharma
New Update
Sara Ali khan rakshabandhan ibrahim ali khan

मुस्लिम होने के बावजूद इब्राहिम अली खान ने मनाया रक्षाबंधन, बहन सारा ने बांधी राखी

पूरा देश रक्षाबंधन मना रहा है, बॉलीवुड के भाई-बहन भी इस त्यौहार में शामिल हो रहे हैं, जिसमें पटौदी परिवार का जश्न सबसे अलग है. सारा अली खान ने अपने पिता सैफ अली खान के घर पर रक्षाबंधन सेलिब्रेशन की कुछ खुशनुमा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Advertisment

इब्राहिम अली खान ने मनाया रक्षाबंधन

इन जिसमें करीना कपूर खान, इब्राहिम अली खान, सोहा अली खान और जेह अली खान नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि उन्हें तैमूर अली खान और इनाया खेमू की बहुत याद आती है. इंस्टाग्राम पर सारा ने अपने राखी सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं.

इब्राहिम अली खान को सारा ने बांधी राखी

पहली तस्वीर में वह टीका लगाती नजर आ रही हैं और दूसरी में वह अपने भाई इब्राहिम अली खान को राखी बांध रही हैं, जबकि जेह अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. तीसरी तस्वीर में सारा जेह को मिठाई दे रही हैं, जबकि बेबो और इब्राहिम प्यार से उन्हें देख रहे हैं.

खान परिवार एक साथ पोज देते दिखीं 

चौथी तस्वीर में खान परिवार एक साथ पोज दे रहा है, जिसमें जेह का रिएक्शन सबसे अलग है. आखिरी तस्वीर में सैफ अपने बच्चों सारा, इब्राहिम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं और एक बार फिर जेह सुर्खियों में हैं. पटुआडी परिवार को चमकीले त्यौहारी कपड़े पहने देखा जा सकता है.

भाई-बहन के बंधन के जश्न के लिए एकजुट हुए

क्योंकि वे सभी भाई-बहन के बंधन के जश्न के लिए एकजुट होते हैं! इंस्टाग्राम पर सारा ने अपने राखी समारोह की कई तस्वीरें साझा कीं. पहली तस्वीर में वह टीका लगाती नजर आ रही हैं और दूसरी में वह अपने भाई इब्राहिम अली खान को राखी बांध रही हैं, जबकि जेह अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

Advertisment

तीसरी तस्वीर में सारा जेह को मिठाई देती नजर आ रही हैं, जबकि बेबो और इब्राहिम प्यार से उन्हें देख रहे हैं. चौथी तस्वीर में खान परिवार एक साथ पोज दे रहा है, जिसमें नन्हे जेह की प्रतिक्रिया सबसे अलग है. आखिरी तस्वीर में सैफ अपने बच्चों सारा, इब्राहिम के साथ पोज दे रहे हैं और एक बार फिर जेह सुर्खियों में हैं. 

Muslim Ibrahim Ali Video of Ibrahim Ali Khan sara ali khan rakshabandhan ibrahim ali khan Rakshabandhan 2024
Advertisment
Advertisment