Advertisment

नैजी ने रणवीर शौरी और अरमान मलिक की खिंचाई की, खराब बिहेवियर के लिए लगाई फटकार

'BB OTT 3' में सना मकबूल की दोस्त नैज़ी ने उनका पक्ष लिया और घर के अंदर महिलाओं के साथ उनके बुरे व्यवहार के लिए रणवीर शौरी और अरमान मलिक की बुराई की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Naezy on Ranveer Shorey and Armaan Malik

रैपर नैज़ी अपने बेहद प्यारे म्यूज़िक ट्रैक और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं. हालांकि, रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 में भाग लेने से उन्हें और अधिक प्रसिद्धि मिली. लेकिन सना मकबूल तीसरे सीज़न की विजेता बनीं, वहीं नैज़ी को रनरअप को खिताब मिला. 

Advertisment

रणवीर शौरी और अरमान मलिक की निंदा की

शो से बाहर आने के बाद, नैज़ी ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शो में अपने एक्सपीरियंस और अपने जीवन के कई अन्य पहलुओं के बारे में खुलकर बात की. अपनी बातचीत के एक खंड के दौरान, नैज़ी ने बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस में महिलाओं के प्रति अपमानजनक व्यवहार के लिए अपने सह-प्रतियोगियों, रणवीर शौरी और अरमान मलिक की निंदा की. 

लड़कियों से दोनों का व्यवहार अच्छा नहीं था

नैजी ने कहा कि उन्हें यह समझना चाहिए कि लड़कियों से कैसे बात करनी है. उनको समझ चाहिए कि लड़कियों से कैसी बात करनी चाहिए. लड़कियों से तहजीब से बात करनी चाहिए, लाइनों के भीतर बात होनी चाहिए. और अगर आप लाइन क्रॉस करते हैं, तो वह आपकी गलती है. आप नेशनल टेलीविजन पर अगर ऐसा कर रहे हैं तो आपको थोड़ी अक्ल होनी चाहिए.

नेजी को बिग बॉस 3 आलोचना का सामना करना पड़ा

विशेष रूप से, नेज़ी को बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस के अंदर अपने पूरे समय आलोचना का सामना करना पड़ा. वहां अन्य प्रतियोगियों के बीच होने वाली बातों में कम भाग लेने के कारण उन्हें आलसी, खोया हुआ और निष्क्रिय कहा जा रहा था. अब, उसी बातचीत में, नेज़ी ने साझा किया.

अपने शांत स्वभाव को लेकर नेजी ने कही ये बड़ी बात

नेजी ने कहा “हां, मैं थोड़ा शांत स्वभाव का रहा हूं, लेकिन मैं अपने वास्तविक जीवन में ईमानदार और थोड़ा शांत हूं. यह मेरा व्यक्तित्व है. मुझे गपशप और चुगली करना पसंद नहीं है. जब भी मैं बोलता था, तो यह बड़े मुद्दों पर होता था. मैं ज़्यादा नहीं बोलता था क्योंकि शब्द मेरे लिए महत्वपूर्ण हैं.

 

Naezy anger Naezy anger in Bigg Boss Sana Sultan Naezy anger Naezy slams Ranvir Shorey
Advertisment
Advertisment