Advertisment

सामंथा से तलाक के बाद Naga Chaitanya को मिल गई दूसरी दुल्हन, इस एक्ट्रेस संग करेंगे सगाई

नागा चैतन्य को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो आज 8 अगस्त को हैदराबाद में सगाई करने वाले हैं. सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से तलाक के तीन साल बाद ही नागा को नया प्यार मिल गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Naga Chaitanya engagement

Naga Chaitanya Engagement: साउथ के स्टार किड और एक्टर नागा चैतन्य दोबारा घर बसाने जा रहे हैं. ऐसी खबरे हैं कि नागा आज 8 अगस्त को हैदराबाद में सगाई करने वाले हैं. सामंथा रुथ प्रभु से तलाक के तीन साल बाद ही नागा को नया प्यार मिल गया है. सोशल मीडिया पर अब नागा की होने वाली दुल्हन को लेकर भी अटकलें लगने लगी हैं. इनमें सबसे पहले एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) का नाम सामने आया है. खबर है कि नागा और सोभिता दोनों आज हैदराबाद में सगाई करने वाले हैं. हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Advertisment

सोभिता धुलिपाला बनेंगी दुल्हन

सोशल मीडिया पर सगाई की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. खबर है सोभिता धुलिपाला नागा चैतन्य की दुल्हन बनने वाली हैं. दोनों काफी समय से गुपचुप डेट कर रहे थे. द ग्रेट आंध्र की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह जोड़ा आज, 8 अगस्त को हैदराबाद में एक निजी समारोह में सगाई कर रहा है. सामंथा रुथ प्रभु से अलग होने के बाद नागा चैतन्य, शोभिता धुलिपाला के साथ रिलेशनशिप को लेकर अफवाहों में थे. 

ये भी पढ़ें-  साउथ की इस हसीना ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अपने स्टाइलिश अंदाज से ढाती हैं कहर

गुपचुप डेटिंग कर रहे हैं चैतन्य और सोभिता

यह भी कहा जा रहा है कि चैतन्य के पिता नागार्जुन उनकी सगाई की घोषणा करेंगे और समारोह के बाद उनकी तस्वीरें साझा करेंगे, जो उनके निवास पर आयोजित होने की उम्मीद है. हालांकि, कपल की ओर से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है. अभी तक, सोभिता धुलिपाला और नागा ने अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है. दोनों अक्सर साथ में छुट्टियां मनाने जाते रहे हैं. लंदन में वेकेशन करते हुए दोनों की एक फोटो वायरल हुई थी.

नागा चैतन्य ने पहले सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी. शादी के 4 साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया था. अक्टूबर 2021 में दोनों ने अलग होने की घोषणा कर दी थी. सामंथा ने नागा पर धोखा देने के आरोप लगाए थे. 

samantha divorce naga chaitanya Naga Chaitanya Bollywood News in Hindi naga chaitanya wife Samantha Ruth Prabhu bollywood news hindi Sobhita Dhulipala Bollywood news and gossip Bollywood News
Advertisment
Advertisment