Advertisment

Viral Video: फूलों से सजी गाड़ी में दूल्हा बनकर पहुंचे नागा चैतन्य, शोभिता से गुपचुप कर ली शादी?

नागा चैतन्य का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बने हुए नजर आए रहे हैं. फैंस कंफ्यूज हैं और पूछ रहे हैं कि क्या शोभिता से उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Naga

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Marriage

Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala Marriage: साउथ के एक्टर नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला अपने नए जीवन की शुरूआत करने जा रहे हैं. कपल ने 8 अगस्त को सगाई कर अपने रिश्ते का खुलासा किया था. सोशल मीडिया पर कपल के सगाई की तस्वीरें खूब वायरल हुईं.  अब फैंस को कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार ही था कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें नागा चैतन्य गाजे-बाजे के साथ दूल्हा बने हुए नजर आए रहे हैं. इस वीडियो (Naga Chaitanya Baraat Video Viral) के सामने आने के बाद फैंस कंफ्यूज हैं और पूछ रहे हैं कि क्या कपल ने गुपचुप शादी भी कर ली है?

Advertisment

नागा-शोभिता ने गुपचुप रचाई शादी?

दरअसल, सोशल मीडिया पर नागा चैतन्य का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह शेरवानी पहने दूल्हा बने हुए नजर आ रहे हैं. नागा फूलों से सजी विंटेज कार में बैठे हौं और गाजे-बाजे के साथ बारात भी नाचती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को मानव मंगलानी के इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है- 'गॉसिप अलर्ट! नागा चैतन्य की बारात सरप्राइजिंग है जिसे किसी ने आते नहीं देखा.'वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सवाल पूछ रहे है कि क्या नागा ने शोभिता के साथ गुपचुप वेडिंग भी कर ली है. तो बता दें कि, ये वीडियो वीडियो नागा की शादी का नहीं है.

ये भी पढ़ें- Viral Video: Kriti Sanon और Kabir Bahia का रिलेशनशिप कंफर्म? फैंस बोले-'जीजू इन द हाउस'

क्या है वायरल वीडियो का सच?

तो बात ये है कि नागा चैतन्य ने हैदराबाद में 27 अगस्त को एक फैशन स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया था. इस फंक्शन में शामिल होने के लिए एक्टर पहुंचे थे. वहीं, इस दौरान जब एक्टर से उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि वो जल्द ही वेडिंग वेन्यू और दूसरी डिटेल्स शेयर करेंगे. एक्टर ने ये भी बताया कि उनकी शादी  फैमिली और क्लोज फ्रेड्स की मौजूदगी में होगी. जानकारी के लिए बता दें, नागा चैतन्य ने पहली शादी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से की थी लेकिन इनका साल 2021 में तलाक हो गया. इसके बाद एक्टर ने शोभिता धुलिपाला ने 8 अगस्त 2024 को सगाई की.

ये भी पढ़ें- Dhoom में बिकिनी पहनकर Esha Deol ने मचाया था कहर, एक्ट्रेस ने बताया कैसा था मां हेमा मालिनी का रिएक्शन?

Naga Chaitanya Naga Chaitanya engagement Sobhita Dhulipala engagement Sobhita Dhulipala Sobhita Dhulipala on social media sobhita dhulipala movies Sobhita Dhulipala photos
Advertisment
Advertisment