Advertisment

शोभिता धूलिपाला के घर शुरू हुई शादी की रस्में, नागा चैतन्य की होने वाली दुल्हनिया हल्दी कुटती आईं नजर

Naga-Sobhita Wedding rituals started: शोभिता धुलिपाला के घर शादी की रस्में शुरू हो गई है,जिसकी तस्वीरें हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में शोभिता धुलिपाला का ट्रेडिशनल लुक देखते ही बन रहा है.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-21-Oct-2024-03-11-PM-3263

शोभिता ने शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीरें

Advertisment
Naga-Sobhita Wedding rituals started:नागा चैतन्य ने हाल ही में शोभिता धूलिपाला संग सगाई की थी. सामंथा से तलाक के बाद नागा चैतन्य लंबे समय से शोभिता धूलिपाला को डेट कर रहे थे. जिसके बाद 08 अगस्त को दोनों ने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में इंटीमेट फंक्शन में सगाई कर अपने रिश्ते को नया नाम दिया. दोनों की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरलव भी हुई थी. 

शोभिता ने शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीरें

वहीं सगाई के 2 महीने बाद अब कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शोभिता धुलिपाला ने नागार्जुन के घर की बहू बनने की तैयारी शुरू कर दी है. उनके घर में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर इस समारोह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

साउथ इंडियन लुक में दिखीं खूबसूरत

इस खास दिन के लिए, शोभिता धुलिपाला ने ऑरेंज सिल्क साड़ी चुनी, जिसे गोल्ड कढ़ाई और ग्रीन बॉर्डर से तैयार किया गया है. साड़ी को एक्ट्रेस ने गोल्डन ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था. वहीं अपने लुक को साउथ इंडियन दुल्हन के पारंपरिक टच को जोड़ते हुए शोभिता ने अपने लंबे बालों को लट में बांधा हुआ था और इसे गजरा से सजाया हुआ था. वहीं गोल्ड जूलरी और हरे रंग की कांच की चूड़ियों से शोभिता ने अपना ये प्री-वेडिंग लुक को पूरा किया है.

हल्दी कुटती आईं नजर

तस्वीरों में एक तस्वीर में शोभिता कच्ची हल्दी से भरी थाली लेकर समारोह स्थल की ओर जाते हुए दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वह हल्दी कुटती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके चारों ओर उनके परिवार की महिलाएं भी नजर आ रही हैं. इस दौरान शोभिता को पुजारी और अपने परिवार के बड़ो से आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शोभिता ने कैप्शन में लिखा - 'गोधुमा राय पसुपु दंचतम... और यह से शुरू हुआ!' बता दें कि आंध्र में शादी से पहले और सगाई के बाद पसुपु कोट्टायम समारोह होता है. शोभिता की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

ये भी पढे़ं- 'मिस वर्ल्ड को छोड़ दूसरी औरत...', ऐश्वर्या से रिश्ता तोड़ अभिषेक करने वाले हैं निमृत कौर संग सगाई?

Entertainment News latest-news Sobhita Dhulipala Naga Chaitanya naga chaitanya ex wife nagarjuna akkineni nagarjuna Naga Chaitanya engagement
Advertisment
Advertisment