Advertisment

नागार्जुन ने होने वाली बहू शोभिता धुलिपाला को बोला था Hot, बेटे की सगाई के बाद वायरल हो रहा पुराना Video

नागर्जुन ने सोशल मीडिया पर बेटे नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला की सगाई की तस्वीर शेयर की. इस बीच नागर्जुन का पुराना वीडियो वायरल हो रहा , जिसमें वो होने वाली बहू शोभिता को लेकर कमेंट करते दिख रहे हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Nagarjuna

Nagarjuna Old Video Viral

Nagarjuna Called Sobhita Dhulipala Attractive: साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) संग सगाई कर ली है. आज 8 अगस्त को हैदराबाद में अपने नए घर पर चैतन्य और सोभिता ने इंगेजमेंट रखी थी. इस इंटिमेट सेरेमनी में सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. नागर्जुन ने सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीजिया पर आते ही वायरल हो गई और फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. इस बीच नागर्जुन (Nagarjuna Akkineni) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा , जिसमें वो अपनी होने वाली बहू शोभिता धूलिपाला को लेकर कमेंट करते दिख रहे हैं.

Advertisment

नागर्जुन का पुराना वीडियो वायरल

नागार्जुन के वायरल हो रहे वीडियो में वे कहते हैं- 'ठीक है शोभिता धुलिपाला, वो फिल्म में बहुत अच्छी थीं. मेरा मतलब है कि मुझे इसे इस तरह से नहीं कहना चाहिए. फिल्म में वह काफी हॉट थीं. मेरा मतलब है कि उसमें कुछ ऐसा है जो बहुत अट्रैक्टिव है.' वीडियो में नागार्जुन के पीछे कई लोग दिख रहे हैं जो उनके कमेंट पर हंस रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि  नागार्जुन का ये वीडियो साल 2018 का बताया जा रहा है, जब आदिवासी शेष की फिल्म गुडाचारी की सक्सेस मीट के दौरान नागार्जुन ने शोभिता को लेकर ये बातें कही थीं. अब उनके इस कमेंट पर नेटिजन्स एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Tripti Dimri की फिल्म 'Laila Majnu' फिर सिनेमाघरों में हो रही रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे?

नेटिजन्स नागर्जुन को कर रहे ट्रोल

होने वाली बहू शोभिता को लेकर कमेंट करने पर नागार्जुन को ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने कहा-  'वाह...वाह!! भले ही वो नागा को डेट कर रही थी या नहीं, उस समय भी वो उनकी बेटी की उम्र की थी.' दूसरे ने लिखा- 'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- ' 'ये बहुत डरावना नहीं है? एक एक्टर दूसरे एक्टर को हॉट और आकर्षक बता रहा है. प्रमोशन के दौरान मंच पर वो वाकई में उसकी CHESS.com वाला रैंकिंग को उजागर नहीं करने जा रहे हैं?' वहीं, नागा चैतन्य की बात करें तो शोभिता को डेट करने से पहले  उन्होंने सामंथा रुथ प्रभु से शादी की थी.लेकिन यह शादी ज्यादा नहीं चली. दोनों के तलाक की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Naga Chaitanya ने सोभिता धूलीपाला संग की सगाई, सामने आई कपल की पहली PHOTO

Naga Chaitanya Nagarjuna Viral Video Naga Chaitanya engagement akkineni nagarjuna Sobhita Dhulipala Sobhita Dhulipala films nagarjuna
Advertisment
Advertisment