Advertisment

बेटे चैतन्य की सगाई पर पहली बार बोले नागार्जुन, कहा- सामंथा से तलाक के बाद..

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने लगभग दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सगाई कर ली, हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पिता ने शोभिता और चैतन्य की सगाई के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Nagarjuna spoke on Chaitanya divorce

शोभिता धुलिपल और नागा चैतन्य ने सगाई कर सभी को चौंका दिया है, उनकी सगाई की तस्वीर देख फैंस हैरान हैं, वहीं लोग उनके रिश्ते को लेकर चैतन्य की पहली पत्नी सामंथा को भी याद कर रहे हैं. इसी बीच नागार्जुन ने एक इंटरव्यू में चैतन्य और सामंथा के रिश्ते के बारे में बात की है, नागा ने बताया कि सामंथा से तलाक लेने के बाद चैतन्य डिप्रेशन में थे, हालांकि शोभिता से सगाई करने के बाद अब वह काफी खुश हैं.

Advertisment

चैतन्य और सामंथा के रिश्ते के बारे में बात की

शोभिता के होने वाले ससुर ने कहा कि, वे बहुत खुश है. उसे शोभिता के साथ फिर से खुशी मिल गई है. मैं भी बहुत खुश हूं. परिवार के लिए यह आसान समय नहीं रहा है. सामंथा से अलग होने के बाद वह बहुत उदास था. मेरा लड़का अपनी भावनाएं किसी को नहीं दिखाता. लेकिन मुझे पता था कि वह दुखी है. मैं उसे फिर से मुस्कुराते हुए देखकर भी खुश हूं. 

शोभिता को 6 साल से जानते हैं नागार्जुन

नागार्जुन ने आगे कहा कि शादी की तारीख पर जल्द ही चर्चा की जाएगी, चेतना और शोभिता एक दूसरे को दो साल से जानते हैं, लेकिन मैं शोभिता को 6 साल से जानता हूं, मैंने उन्हें अजीवसी शेष की फिल्म गुदाचारी में देखा था और मुझे उनका काम काफी पसंद आया था, चेतना और शोभिता ने मुझसे कहा कि वे दोनों शादी करना चाहते हैं, तो मैंने कहा चलो करते हैं.

बेटे चैतन्य शोभिता धूलिपाल से सगाई

आपको बता दें, नागार्जुन के बेटे चैतन्य शोभिता धूलिपाल से सगाई करने से पहले उन्हें दो साल से डेट किया.  इससे पहले वह चेतन्य ने साउथ स्टार सामंथा रूथ प्रभु से शादी की थी, दोनों ने साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया, इसके 4 साल बाद दोनों अलग हो गए.  

 

 

 

samantha divorce naga chaitanya samantha divorce Nagarjuna Viral Video Naga Chaitanya engagement aga chaitanya samantha divorce
Advertisment
Advertisment