Namrata Malla Viral Hot Dance: नम्रता मल्ला ने दिखाया कातिलाना डांस, VIDEO देख छूट जाएगा पसीना

Namrata Malla Bhojpuri Songs: नम्रता मल्ला अपने हॉट डांस से सबका दिल जीत रही हैं. उनका भोजपुरी गाना 'बलमुआ के बल्लम' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसमें एक्ट्रेस शानदार डांस करती नजर आ रही हैं.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Namrata malla zenith

Namrata Malla Viral Dance

Namrata Malla Bhojpuri Songs: वैसे तो बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जो एक से बढ़कर  हॉट और खूबसूरत हैं लेकिन भोजपुरी सिनेमा की हिरोइनें भी कुछ कम नहीं हैं. उनकी हॉटनेस को देख चो कई लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इनमें से एक एक्ट्रेस हैं नम्रता मल्ला, जो अपने स्टनिंग लुक और हॉटनेस (Namrata Malla  Hot Look) का जलवा सोशल मीडिया पर ऐसे बिखेरती हैं कि इंटरनेट पर तबाही मच जाती है. इन दिनों एक्ट्रेस का एक गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसमें एक्ट्रेस शानदार डांस करती नजर आ रही हैं. 

Advertisment

नम्रता मल्ला का हॉट डांस 

नम्रता मल्ला का भोजपुरी गाना 'बलमुआ के बल्लम' (Balamuwa Ke Ballam) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में नम्रता मल्ला अपने हॉट डांस से सबका दिल जीत रही हैं. ये गाना फैंस के बीच छा गया है. गाने के वीडियो में नम्रता  हमेशा की तरह अपनी दिलकश अदाओं और कातिलाना डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नम्रता को गुलाबी रंग के हॉट  आउटफिट में देखा गया. गाने में उनके लुक और डांस को खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं. इस गाने ने अब तक 20 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. साथ ही गाने के वीडियो (Namrata Malla Video) पर लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं.

किसने गया ये गाना? 

गाने की बात करे तो इसे  समर सिंह और नेहा राज ने साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं, जबकि इसको म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है. बता दें, ये पहला मौका नहीं है, जब नम्रता मल्ला  का कोई गाना वायरल हो रहा है. फैंस अक्सर नम्रता के गानों का काफी पसंद करते हैं और ये  इंटरनेट पर तबाही मचा रही है. इससे पहले भी वो अपने गाने, वीडियो से  कहर बरपा चुकी हैं. नम्रता मल्ला की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है और वे भोजपुरी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक बन चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- The Buckingham Murders Teaser: किसकी तलाश में हैं करीना कपूर खान? मिस्ट्री से भरी होगी फिल्म; जानें रिलीज डेट

bhojpuri songs Bhojpuri actress Namrata Malla bhojpuri songs video Namrata Malla Bikini Photos New Namrata Malla Namrata Malla backless
Advertisment