Advertisment

श्रीदेवी और जूही चावला को लेकर ये क्या बोल गईं महेश बाबू की साली, सुनकर लोगों का पारा हुआ हाई

इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स के पुराने इंटरव्यू और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें से जहां कुछ इंटरव्यू और वीडियो क्लिप्स यूजर्स को पसंद आ रह है, तो वहीं कुछ पर जमकर हंगामा हो रहा है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
श्रीदेवी-जूही-(Social Media)

नम्रता शिरोडकर-श्रीदेवी-जूही-(Social Media)

Advertisment

इन दिनों सोशल मीडिया पर स्टार्स के पुराने इंटरव्यू और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. इनमें से जहां कुछ इंटरव्यू और वीडियो क्लिप्स यूजर्स को पसंद आ रह है, तो वहीं कुछ पर जमकर हंगामा हो रहा है. ऐसा ही हंगामा नम्रता शिरोडकर की एक पुरानी चैट पर हो रहा है. तेलुगू स्टार महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने एक बार श्रीदेवी और जूही चावला को 'लो सोसाइटी' वाली कह दिया था. जिस पर अब खूब हंगामा हो रहा है. महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने साल 2000 में श्रीदेवी और जूही चावला को लेकर एक चैट सेशन में कुछ कमेंट कर दिया था. उन्होंने श्रीदेवी को बर्फ जैसी ठंडी बताया था. साथ ही  कहा था कि श्रीदेवी और जूही चावला L.S. हैं.

Advertisment

चैट हुई वायरल 

नम्रता शिरोडकर ने यह बात कई साल पहले कही थी, लेकिन वही अब उनकी चैट वायरल हो रही है. रेडिट पर यह चैट फैंस के बीच छाई है और इसे देख यूजर्स नम्रता शिरोडकर पर बरस रहे हैं. साल  2000 में नम्रता शिरोडकर फिल्म 'पुकार' में काम कर रही थी. तब  उन्होंने 'रेडिफ' के साथ एक चैट सेशन में हिस्सा लिया था. इसमें नम्रता से पूछा गया था कि वह श्रीदेवी, जूही चावला और माधुरी दीक्षित के बारे में क्या सोचती हैं.

श्रीदेवी और जूही को कहा लो सोसाइटी 

Advertisment

तब नम्रता शिरोडकर ने श्रीदेवी को 'बर्फ जैसी ठंडी' बताया था. साथ ही कहा था कि श्रीदेवी और जूही चावला 'लो सोसाइटी' (निम्न समाज) की हैं. उन्होंने कहा था, 'निश्चित रूप से, मैं अपने लिए एक अलग जगह बनाने की कोशिश कर रही हूं और जहां तक जूही और श्रीदेवी का सवाल है, तो वो पूरी तरह से एल.एस. हैं. यदि आप जानना चाहते हैं कि इसका क्या मतलब है, तो इसका मतलब लो सोसाइटी है.

इन फिल्मों में किया काम 

नम्रता शिरोडकर ने साल 1977 में फिल्म 'शिरडी के साई बाबा' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म 1998 में बतौर हीरोइन 'जब प्यार किसी से होता है' से शुरुआत की. वह 'मेरे दो अनमोल रतन', 'कच्चे धागे', 'वास्तव: द रियलिटी', 'हेरा फेरी', 'अलबेला', 'वामसी' 'एलओसी कारगिल' और 'मेजर' जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं.

Advertisment

ये भी पढ़ें - 'मैं रहूं या ना रहूं...', शाहरुख खान ने पिता से जुड़ा सुनाया ऐसा किस्सा, सुन भर आएंगी आंखें

Juhi Chawla shridevi kapoor namrata shirodkar shridevi south movie
Advertisment
Advertisment