Advertisment

मेरे बॉडीगार्ड जैसे रहते थे...Sanjay dutt के बर्थडे पर Namrata Shirodkar ने खोले कई राज

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त (Sanjay Dutt Birthday) आज 29 जुलाई को अपना 65वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस अवसर पर फिल्म वास्तव में उनकी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर ने दिलचस्प यादें ताजा की हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Namrata Shirodkar on Sanjay dutt

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त का आज जन्मदिन हैं. 29 जुलाई को एक्टर पूरे 65 साल के हो जाएंगे. संजय दत्त एक स्टार किड हैं जो अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस के बेटे हैं. उन्होंने हिंदी से लेकर साउथ सिनेमा में शानदार काम किया है. एक्टर ने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने संजू बाबा (Sanju Bab) को जन्मदिन की खास बधाई दी हैं. उन्होंने संजय दत्त को अपना फेवरेट को-स्टार बताया और फिल्म की शूटिंग से जुड़े मजेदार किस्से साझा किए हैं. संजय दत्त और नम्रता ने फिल्म 'वास्तव' (Vastav Film) में साथ काम किया था. 

Advertisment

नम्रता ने की संजू बाबा की जमकर तारीफ

टाइम्स नाउ से बातचीत में नम्रता शिरोडकर ने कहा कि शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देने के बाद से वह अधिकतर स्टार्स के कॉन्टैक्ट में नहीं हैं. हैदराबाद में रहते हुए वह लोगों से मिल भी नहीं पाती हैं. ऐसे में जब उनसे बताया गया कि आज संजय दत्ता का 65वां जन्मदिन हैं, तो एक्ट्रेस शॉक्ड रह गईं. उन्होंने कहा, वक्त कितनी जल्दी गुजार जाता है. संजू मेरे सबसे फेवरेट को-एक्टर रहे हैं और हमेशा रहेंगे. मुझे वो बेहद पसंद थे. उनके साथ काम करना शानदार रहा. 

किसी बॉडीगार्ड जैसे रक्षा करते थे

एक्ट्रेस ने आगे कहा, संजय दत्त को मैं हमेशा एक मजबूत पुरूष जैसा देखती हूं, वो महिलाओं के लिए हमेशा स्टैंड लेते हैं. वो सुरक्षा के लिए खड़े रहते हैं.वो बहुत जेंटलमैन टाइप हैं. हमारी शूटिंग सुबह 9 बजे शुरू होकर शाम 6 बजे तक चलती थी. उस समय संजय दत्त बहुत ही प्रोटेक्टिव टाइप के शख्स थे. वो हमेशा मेरी किसी बॉडीगार्ड जैसे सुरक्षा करते थे. न सिर्फ मेरी बल्कि मेरी फीमेल स्टाफ का भी ध्यान रखते थे. 

भीड़ को कंट्रोल करते थे संजू बाबा

नम्रता ने बताया कि, संजय दत्त शूटिंग के दौरान कोशिश करते थे कि भीड़ से कोई भी महिला कलाकारों या स्टाफ के पास न आए. मैंने अपने करियर में किसी एक्टर को ऐसा करते नहीं देखा. वो हमारी सुरक्षा को लेकर बहुत अलर्ट रहते थे. मैं संजय दत्त के साथ बहुत सुरक्षित महसूस करती थी. 

नम्रता शिरोडकर ने यह भी कहा कि, लोगों ने संजय दत्त की इमेज को गलत बना दिया. उन्होंने लोगों ने उन्हें हमेशा गलत समझा वो बहुत ही दयालु और जेंटलमैन इंसान हैं. "

Sanjay Dutt namrata shirodkar Happy Birthday Sanjay Dutt Birthday Special Sanjay Dutt
Advertisment
Advertisment